1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को 403 दिन बाद मिली जमानत

Sushant Drug Case: सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को 403 दिन बाद मिली जमानत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को ड्रग्स मामले में पिछले साल गिरफ्तार हुए सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को जमानत दे दी है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: July 04, 2022 23:31 IST
- India TV Hindi News
Image Source : SUSHNATSINGHINSTAGRAM/ FILE IMAGE सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को मिली जमानत

बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद चर्चा में आए ड्रग्स मामले में पिछले साल गिरफ्तार हुए अभिनेता के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को जमानत दे दी है। मामले में जस्टिस भारती डांगरे ने 50,000 रुपये के निजी बॉन्ड पर जमानत का आदेश दिया। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चर्चा में में ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पिछले साल 28 मई को सिद्धार्थ को गिरफ्तार किया था।

बता दें इस मामले में सिद्धार्थ पिठानी की पहली तीन जमानत अपील खारिज कर दी गई थी। जिसके बाद सिद्धार्थ ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इस याचिका में पिठानी की तरफ से दलील की दी गई थी कि उनके खिलाफ ऐसा कोई सबूत नहीं है, जिससे यह साबित हो कि वह नशीले पदार्थों की अवैध तस्करी में शामिल थे। वहीं, इसके खिलाफ एनसीबी की तरफ से तर्क दिया कि उनके लैपटॉप और फोन पर वीडियो और अन्य सबूत हैं। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के खातों के जरिए बैंक से हुए लेनदेन भी नशीले पदार्थों की खरीद से जुड़े हैं।

पिठानी पर अन्य आरोपों के साथ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 27 ए (अवैध यातायात और अपराधियों को शरण देने) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पिठानी ने अपनी जमानत याचिका में यह भी कहा कि उनके खिलाफ धारा 27 ए को गलत तरीके से लागू किया गया है। 

इन सितारो का नाम भी आया था सामने

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग कनेक्शन की जांच शुरू की थी। इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित कई लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल ज्यादातर आरोपी जमानत पर बाहर हैं। इस मामले में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण, भारती सिंह समेत कई बॉलीवुड कलाकारों के नाम सामने आए थे।

ये भी पढ़िए:

Kangana-Javed Defamation Case :मुंबई की अंधेरी कोट में पेश हुईं कंगना रनौत, जानें क्या है मामला

डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली में सिगरेट पीते दिखाई गईं मां काली, फिल्म का पोस्टर देख भड़के सोशल मीडिया यूज़र्स

Vikram Vedha: 'विक्रम वेधा' के मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, ऋतिक रोशन की डिमांड की खबर को बताया अफवाह

Femina Miss India 2022: कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने अपने नाम किया 'मिस इंडिया वर्ल्ड 2022' का खिताब

Latest Bollywood News