Friday, April 26, 2024
Advertisement

Kuttey Song: फिल्म 'कुत्ते' का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज, 'आवारा डॉग्स' की बीट पर नाचे अर्जुन कपूर

फिल्म 'Kuttey' के ट्रेलर से लगता है कि इसकी कहानी में कोंकणा सेन नक्सली लीडर के रोल में नजर आ रही हैं वहीं फिल्म में अनुराग कश्यप का किरदार किसी पॉलिटिशियन जैसा दिख रहा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 23, 2022 18:24 IST
kuttey song- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARJUNKAPOOR Awaara Dogs song released

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर, तब्बू, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज स्टारर फिल्म 'Kuttey' का पहला गाना 'आवारा डॉग्स' रिलीज हो गया है। फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। आसमान भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म 'कुत्ते' के टाइटल सॉन्ग 'Awaara Dogs' में अर्जुन और तब्बू म्यूजिक बीट्स पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। गाने की डार्क, डर्टी और भयानक दुनिया 'आवारा कुत्तों' को और भी खतरनाक बनाती है जिसमें अर्जुन कपूर, तब्बू, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2023 से पहले बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं हार्दिक पांड्या! पत्नी नताशा संग करवाया जबरदस्त फोटोशूट

गुलज़ार के बोल के साथ, गाने के शब्द परफेक्ट तरीके से फिल्म और उसके किरदारों को दर्शाते हैं। गुलज़ार ने हमेशा विशाल भारद्वाज के म्यूजिक के लिए कुछ शानदार गीत लिखे हैं। उनकी केमिस्ट्री ने कुछ कमाल के गाने बनाए हैं जो चार्टबस्टर रहे हैं और अब भी पसंद किए जाते हैं। ऐसे में सभी की निगाहें अब फिल्म के दूसरे गानों पर टिकी हैं।

बॉडी दिखाने में बेहद शर्मीले हैं शाहरुख खान, 'Jhoome Jo Pathan' के कोरियोग्राफर ने खोली पोल

फिल्म के पहले गाने को विशाल भारद्वाज और देबर पितो साहा द्वारा कोरस के साथ विशाल ददलानी की दमदार आवाज में गाया गया हैं। 'Awaara Dogs' अब लोगों पर अपना जादू चलाने के लिए बिल्कुल तैयार है। विजय गांगुली की कोरियोग्राफी ने गाने में चार चांद लगाए है जो डार्क मूड और फन स्टेप्स के साथ कंट्रास्ट में काम कर रहे है। लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित 'कुत्ते' गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज ने दिया है और इसके बोल गुलजार ने लिखे हैं। फिल्म 'Kuttey' 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कोंकणा सेन, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और नसीरुद्दीन शाह भी नजर आने वाले हैं। 

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान हैं टीवी के बेस्ट होस्ट, शो में ऐसे करते हैं कंटेस्टेंट्स की मदद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement