Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

आयुष्मान खुराना ने हुमा कुरैशी को दिया है अजब-गजब नाम, क्यों कहते हैं 'चुम्मा कुरैशी'

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने कपिल शर्मा के साथ बातचीत के दौरान बताया था कि कई लोग हुमा कुरैशी को 'चुम्मा कुरैशी' के नाम से बुलाते हैं।

Sushma Kumari Edited By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: September 14, 2022 22:49 IST
Huma Quresh and Ayushmann Khurrana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ OFFICIAL ACCOUNTS Huma Quresh and Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana calls Huma 'Chumma Qureshi': बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने हुमा कुरैशी को दिलचस्प उपनाम दिया है और उन्हें चुम्मा कुरैशी कहा है। कपिल शर्मा के साथ बातचीत के दौरान, आयुष्मान ने हुमा कुरैसी को चिढ़ाया कि कई लोग उन्हें चुम्मा कुरैशी कहते हैं और उनसे पूछा कि उन्हें यह नाम कैसे मिला, तो 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की अभिनेत्री ने इसके पीछे की पूरी कहानी बताई।

उन्होंने आयुष्मान के साथ अपनी दोस्ती के बारे में भी बताया और कैसे मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने यह नाम उन्हें दिया। हुमा ने बताया कि आयुष्मान और मैंने एक साथ एक संगीत वीडियो किया और तब से हम वास्तव में अच्छे दोस्त बन गए। इसलिए उस दौरान, मैं उन्हें आयुष-मैन कहती था जो सुपर-मैन की तरह लगता है और एक मीडिया बातचीत में, उन्होंने मजाक में मुझे चुम्मा कुरैशी कहा, जो अब भी मुझे परेशान करती है।

हुमा 'द कपिल शर्मा शो' में 'महारानी सीजन 2' के कलाकारों के साथ विशेष अतिथि के रूप में आ रही हैं, जिसमें सोहम शाह, अमित सियाल, प्रमोद पाठक, दिब्येंदु भट्टाचार्य और अनुजा साठे हैं। 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

आर्यन खान के लेटेस्ट फोटोशूट पर शाहरुख खान ने किया ऐसा कमेंट, तस्वीर छोड़ कमेंट ने ले ली सारी लाइमलाइट

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को नहीं बल्कि इन्हें कहा था 'सॉरी', इंस्टाग्राम पर बौखलाईं एक्ट्रेस

Imlie: सुंबुल तौकीर खान-फहमान खान ने खत्म की 'इमली' की शूटिंग, जनरेशन गैप के बाद इस हसीना की होगी एंट्री

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement