उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को नहीं बल्कि इन्हें कहा था 'सॉरी', इंस्टाग्राम पर बौखलाईं एक्ट्रेस

उर्वशी रौतेला ने वीडियो वायरल होने के बाद अब सफाई दी है, वायरल वीडियो में वो ऋषभ पंत को सॉरी कहती नजर आ रही थीं।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 14, 2022 20:40 IST
उर्वशी रौतेला-ऋषभ पंत विवाद- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM उर्वशी रौतेला-ऋषभ पंत विवाद

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला तब से सुर्खियां बटोर रही हैं, जब उन्होंने कहा कि उनके कथित बॉयफ्रेंड ऋषभ पंत ने एक बार होटल की लॉबी में लगभग 10 घंटे तक उनका इंतजार किया था। यहीं से दोनों की सोशल मीडिया वॉर शुरू हुई और कभी ऋषभ पंत उर्वशी को तो कभी उर्वशी ऋषभ पंत को ताने मारते नजर आते रहते थे। हाल ही में उर्वशी का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो इंटरव्यू के दौरान भारतीय क्रिकेटर के बारे में पूछे जाने पर वो माफी मांगती दिखी थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर स्पष्टीकरण जारी किया और कहा कि यह माफी उन्होंने ऋषभ पंत से नहीं मांगी थी। 

Imlie: सुंबुल तौकीर खान-फहमान खान ने खत्म की 'इमली' की शूटिंग, जनरेशन गैप के बाद इस हसीना की होगी एंट्री

उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “इन दिनों ऑफिशियल न्यूज आर्टिकल और तथाकथित मीम पेज (सबसे खराब मार्केटर्स) फिल्मों या टीवी शो की तुलना में और अधिक स्क्रिप्टेड हैं !!! यह सॉरी मेरे फैंस और प्रियजनों के लिए था क्योंकि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं था… हैशटैग व्हाई द न्यूज इज नॉट द ट्रुथ, हैशटैग फाल्स मिसलीडिंग लाइट, हैशटैग ग्रेट स्क्रिप्ट, हैशटैग फैक्ट्स आर नॉट कॉपीराइटेबल”

उर्वशी रौतेला-ऋषभ पंत विवाद

Image Source : INSTAGRAM
उर्वशी रौतेला-ऋषभ पंत विवाद

हाल ही में उर्वशी से बातचीत के दौरान ऋषभ पंत के लिए कोई मैसेज शेयर करने को कहा गया। इस पर एक्ट्रेस ने इंस्टेंट बॉलीवुड से कहा, 'सीधी बात नो बकवास। और इसलिए मैं कोई बकवास नहीं करूंगी" जब आगे पूछा गया कि क्या उनके पास ऋषभ के लिए कोई संदेश है, तो उन्होंने लगभग अपनी आँखें घुमा लीं और कहा , "मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि...उम्म...कुछ नहीं। आई एम सॉरी।"

उर्वशी और ऋषभ की डेटिंग की अटकलें 2018 से शुरू हुईं, जब उन्हें मुंबई में रेस्टोरेंट, पार्टियों और सार्वजनिक कार्यक्रमों में साथ आते और जाते हुए देखा गया था। बाद में उनके ब्रेकअप की खबरें ऑनलाइन सामने आईं और दावा किया कि दोनों ने एक-दूसरे को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है। इसके बाद, 2019 में, ऋषभ ने डेटिंग अफवाहों का खंडन किया और प्रेमिका ईशा नेगी के साथ अपने संबंधों की घोषणा की।

खबर फिर से शुरू हुई जब उर्वशी ने पिछले महीने कहा था कि एक "मिस्टर आरपी" उनसे मिलने के लिए होटल की लॉबी में लगभग 10 घंटे तक उसका इंतजार कर रहे थें, जब वह सो रही थीं। एक मीडिया प्रकाशन से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि उन्हें इतने लंबे समय तक इंतजार करने के लिए बुरा लगा।

शिवांगी जोशी 'अनुपमा' का हिस्सा बनेंगी या नहीं? अफवाहों पर आया मेकर राजन शाही का बयान

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, ऋषभ ने कटाक्ष किया। इसमें लिखा था, “यह मजेदार है कि कैसे लोग केवल कुछ लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के प्यासे होते हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें। उन्होंने अपने नोट में हैशटैग - 'मेरा पीछा छोड़ो बहन', और हैशटैग 'झूठ की भी सीमा होती है' भी जोड़ा। इसका जवाब देते हुए, एक्ट्रेस ने उन्हें 'छोटू भैया' कहते हुए बैट बॉल खेलने की सलाह दी थी। 

यहां पढ़िए डिटेल में ऋषभ और उर्वशी का पूरा विवाद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन