Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' को मिला 'ए' सर्टिफिकेशन, खुश हुए मेकर्स

'डॉक्टर जी' 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में हैं।

IANS Reported By: IANS
Published on: October 09, 2022 20:40 IST
 फिल्म 'डॉक्टर जी' को मिला 'ए' सर्टिफिकेशन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फिल्म 'डॉक्टर जी' को मिला 'ए' सर्टिफिकेशन

Highlights

  • 'डॉक्टर जी' में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं
  • 'डॉक्टर जी' 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

आयुष्मान खुराना स्टारर 'डॉक्टर जी' को सेंसर बोर्ड से 'ए' सर्टिफिकेट मिला है और फिल्म निर्माता खुश हैं कि फिल्म में कोई कट नहीं लगा है। 'डॉक्टर जी' में आयुष्मान को एक मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा में स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाते हुए दिखा गया है। यह एक महत्वाकांक्षी आर्थोपेडिक सर्जन की यात्रा है जो स्त्री रोग का अध्ययन करता है। महिला-प्रधान विभाग में एकमात्र पुरुष होने के नाते, इसमें फिट होने के लिए उनका संघर्ष शुरू होता है।

Bigg Boss के इस सीजन को बिग बी ने किया था होस्ट, टीवी के इन शोज में अमिताभ बच्चन आ चुके हैं नजर

जंगली पिक्चर्स की सीईओ अमृता पांडे ने कहा, "फिल्म बोल्ड है, भरपूर मनोरंजन है, फिर भी रूढ़िवादिता को सूक्ष्मता से तोड़ती है जैसा कि एक सच्ची आयुष्मान खुराना फिल्म से उम्मीद की जा सकती है।"

एक गाने के लिए पूरे दिन पूरी रात शैलेंद्र के साथ घूमते रहे थे राहुल देव बर्मन, जानिए उनसे जुड़ी एक दिलचस्प कहानी

"हमें खुशी है कि फिल्म में कोई सीन नही काटा गया है और हम सिनेमाघरों में फिल्म को प्रस्तुत करने में सक्षम हैं, वह भी 2 घंटे से कम होने के कारण, डॉक्टर जी के पास एक ताजा और आकर्षक अपील होगी।"

फिल्म की निर्देशक अनुभूति कश्यप ने साझा किया कि, "ट्रेलर से ही समझा जा सकता है कि यह सिर्फ कॉमेडी और मनोरंजन की एक झलक है जो फिल्म में है। मुझे खुशी है कि दर्शकों को ये फिल्म लंबे समय तक याद रहेगी।"

KBC 14: Jaya Bachchan ने कह दिया कुछ ऐसा कि केबीसी के मंच पर रो पड़े बिग बी

अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित, 'डॉक्टर जी' 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement