Doctor G का पहला रोमांटिक गाना 'हर जगह तू' हुआ रिलीज, आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत की दिखीं शानदार केमिस्ट्री

Har Jagah Tu Song Out: 'डॉक्टर जी' के मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'हर जगह तू' रिलीज कर दिया है जो निश्चित रूप से अपनी दिल छू लेनी वाली धुन से आपके दिलों को पिघला देगी।

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: September 24, 2022 16:53 IST
Har Jagah Tu Song Out- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @TEAMRAKUL10 Har Jagah Tu Song Out

Highlights

  • 'डॉक्टर जी' 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।
  • इस फिल्म में आयुष्मान खुराना मेल गायनोकॉलोजिस्ट के किरदार में नजर आने वाले हैं।

Har Jagah Tu Song Out: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डॉक्टर जी' (Doctor G) के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान मेल गायनोकॉलोजिस्ट के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके अलावा रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी हैं। इस बीच फिल्म के मेकर्स ने 'डॉक्टर जी' का पहला गाना 'हर जगह तू' रिलीज कर दिया है जो निश्चित रूप से अपनी दिल छू लेनी वाली धुन से आपके दिलों को पिघला देगी। 

वैसे फिल्म के ट्रेलर दो जोशीले गानों की एक झलक पहले ही मिल चुकी है। लेकिन हाल में इसका पहला रोमांटिक गाना 'हर जग तू' रिलीज किया गया है। गाने की थीम के साथ, 'हर जग तू' एक रोमांटिक पोस्टर के साथ सामने आया है जिसमें लीड एक्टर्स के बीच विकसित हो रही केमिस्ट्री को दर्शाया गया है।

 

इस रोमांटिक ट्रैक में आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं। इस मधुर गीत को सुल्तान सुलेमानी ने कंपोज किया है और लीरिक्स कुमार के हैं। राज बर्मन द्वारा गाया गया  यह गाना डॉ फातिमा सिद्दीकी का किरदार निभा रही रकुल प्रीत सिंह के लिए डॉ उदय गुप्ता की भूमिका निभाने वाले आयुष्मान खुराना की भावनाओं की एक झलक दिखाता है जिन्हें उनपर बहुत बड़ा  क्रश है।

अगर बात करें फिल्म 'डॉक्टर जी' की तो जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना महिलाओं के डॉक्टर के रोल में नजर आएंगे। इसका ट्रेलर भी काफी अच्छा है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे महिलाएं पुरुष डॉक्टरों के इलाज करवाने में संकोच करती हैं। वहीं इस फिल्म में शेफाली शाह मेडिकल प्रोफेसर के रूप में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

ये भी पढ़ें - 

Anupamaa के घर आकर तोषू काटेगा हाथ की नस, क्या तलाक के पहले विधवा होगी किंजल?

Samantha Ruth Prabhu Health Update: सामंथा रूथ प्रभु करा रहीं विदेश में इलाज? अब सामने आया बीमारी का सच

Rakhi Sawant को फिर प्यार में मिला धोखा!, ब्वॉयफ्रेंड आदिल ने इस वजह से शादी करने के लिए किया इंकार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन