Friday, April 26, 2024
Advertisement

Doctor G: आयुष्मान खुराना की आवाज में 'ओ स्वीटी स्वीटी' गाना हुआ रिलीज, 60 लाख से ज्यादा पहुंचा व्यूज

आयुष्मान खुराना की आवाज में फिल्म 'डॉक्टर जी' का नया गाना 'ओ स्वीटी स्वीटी' रिलीज हो गया है। गाने को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस गाने के बोल लिखें हैं राज शेखर ने, जबकि संगीत दिया है अमित त्रिवेदी ने।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 06, 2022 14:50 IST
Doctor G, O Sweetie Sweetie: - India TV Hindi
Image Source : IMAGE SOURCE : INSTAGRAM/AYUSHMANN KHUR Doctor G Song O Sweetie Sweetie:

Highlights

  • 'ओ स्वीटी स्वीटी' गाने पर 6,279,169 व्यूज आ चुका है।
  • फिल्म में आयुष्मान एक मेल गायनोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं।
  • डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Doctor G Song O Sweetie Sweetie: अभिनेता आयुष्माम खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डॉक्टर जी' का नया गाना 'ओ स्वीटी स्वीटी' रिलीज हो गया है। इस गाने को आवाज आयुष्मान ने दी है। वहीं संगीत है अमित त्रिवेदी का और बोल लिखे हैं राज शेखर ने। आयुष्मान की आवाज में 'ओ स्वीटी स्वीटी' गाना सुनने में काफी स्वीट लग रहा है। गाने पर लोगों का प्यार भी जमकर बरस रहा है। खबर लिखने तक इस गाने पर 6,279,169 व्यूज आ चुका है। वहीं फिल्म के सोलफुल रोमांटिक सॉन्ग 'हर जहां तू', 'पेपी डांस नंबर', 'दिल धक धक करता है' को भी खूब प्यार मिला है। इससे पहले  'डॉक्टर जी' के ट्रेलर ने भी दर्शकों के दिल में रोमांचक जगा दिया है। बाकी गाने की बात करें तो वो भी काफी अच्छे हैं।

'ओ स्वीटी स्वीटी' आयुष्मान के फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है। ये गाना फिल्म में डॉ उदय और डॉ फातिमा के बीच संबंधों के अलग-अलग इमोशन्स को दर्शाता है जो बहुत आकर्षक है। 

अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित, डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जंगली पिक्चर्स की आने वाली स्लेट में 'वो लड़की है कहां?', 'डोसा किंग', 'उलज' और ' क्लिक शंकर' जैसे कुछ नाम शामिल हैं।

असल जिंदगी में डॉक्टर बनना चाहते थे आयुष्मान

फिल्म में आयुष्मान एक और अनकन्वेंशनल किरदार स्क्रीन पर प्ले करते दिखाई देंगे जोकि एक मेल गायनोलॉजिस्ट का है। एक वीडियो में आयुष्मान ने असल जिंदगी में डॉक्टर बनने के अपने सपने को लेकर कहा था, 'मैं जिंदगी में डॉक्टर बनना चाहता था, इसके बारे में कोई नहीं जानता। मैंने 11वीं और 12वीं में फिजिक्स, केमिस्ट्री और बायो ट्राई किया। पीएमटी परीक्षा, सीबीएसई पीएमटी कर्नाटक सीईटी, इन सभी परीक्षाओं के लिए मैंने तैयारी की थी। वास्तविक जीवन में नहीं, लेकिन कम से कम मैं फिल्म में डॉक्टर बन जाता हूं।'

ये भी पढ़ें: 

Bollywood Gossip: नरगिस ने रेखा को बताया था डायन, कहा था, ' वो मर्दों को अपने जाल में फंसाने की कोशिश करती हैं'

Sanjay Mishra Birthday: बिहार के लाल संजय मिश्रा ने कभी ढाबे में बनाया था खाना, आज दर्शकों के हैं चहेते सितारे

Bigg Boss 16: मिस इंडिया रनरअप के पिता अब भी चलाते हैं ऑटो, त्वचा के काले रंग ने किया बेरोजगार

Dream Girl 2 पर्दे पर मचाएगी बवाल, हंसी का लगेगा डबल डोज, जानिए फिल्म की पूरी स्टार कास्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement