Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Parineeti Chopra ही नहीं इन एक्ट्रेसेस की भी हुई राजनेताओं से आंखे चार, देखिए कौन-कौन हैं इस लिस्ट में शामिल

Raghav Parineeti Wedding: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनेंगी। लेकिन क्या आप जानते है कि परिणीति से पहले भी कई एक्ट्रेसेस को नेताओं से प्यार हुआ और उन्होंने शादी की है। देखिए कौन- कौन सी ऐक्ट्रेसे हैं इस लिस्ट में शामिल।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 23, 2023 13:52 IST
Parineeti Chopra, Raghav Chadha- India TV Hindi
Image Source : DESIGN परिणीति चोपड़ा नेता राघव चड्ढा के साथ

Raghav Parineeti Wedding : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों कल यानी कि 24 सितंबर को सात फेरे लेंगे। फैन्स इस कपल की शादी को लेकर काफ़ी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं। बता दें कि जब से परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने सगाई की है तबसे ही एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन की लव स्टोरी चर्चा में छाई हुई है। कहते है कि, सार्वजनिक जीवन में रहते हुए राजनेता की छवि ऐसी बन जाती है कि,वो रोमांटिक नहीं होते। और उनके पास प्यार- व्यार के लिए टाइम नहीं होता। लेकिन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की लव- स्टोरी ने  ये बात साबित कर दी है कि दिल ना राजनेता देखता है ना राजनिति। और राजनेता भी रोमांटिक होते है इस बात को भी राघव ने अपनी साबित कर दिया । 

लेकिन आपको बता दे कि राजनीति और फिल्मी दुनिया का ये मिलाप पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस को नेताओं से प्यार हुआ और उन्होंने शादी की है। 

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर-फहाद अहमद

Image Source : DESIGN
स्वरा भास्कर-फहाद अहमद

बॅालीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी समाजवादी पार्टी के नेता को दिल दे चुकी हैं। स्वरा भास्कर ने इसी साल फहाद अहमद से पहले कोर्ट मैरिज की उसके बाद दोनों ने हिंदू और मुस्लिम रीति-रिवाजों से अपनी शादी का जश्न भी मनाया। बता दे कि ,स्वरा भास्कर की फहाद जिरार अहमद के साथ पहली मुलाकात रैली के दौरान हुई थी। स्वरा के पति फहाद अहमद छात्र नेता और सामाजिक कार्यकर्ता हैं।फहाद ने पिछले साल जुलाई में समाजवादी पार्टी का दामन थामा था। वहीं स्वरा भास्कर एक्ट्रेस है वो ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘रांझणा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं। 

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया-फरहान आजमी

Image Source : DESIGN
आयशा टाकिया-फरहान आजमी

इस लिस्ट में ‘टार्जन गर्ल’ यानि कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया का नाम भी शामिल है ।आयशा टाकिया समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी पर अपना दिल हार बैठीं। फरहान भी समाजवादी पार्टी के नेता है लेकिन वो बिजनेसमैन ज्यादा है। कहा जाता है कि आयशा की पहली मुलाकात फरहान से उन्हीं के होटल में हुई थी। तभी से दोनों के बीच कुछ- कुछ होता है वाला सीन शुरु हो गया था। हालांकि, उन्होंने अपना रिश्ता पूरी तरह छिपाकर रखा। साल 2005 में आयशा और फरहान सार्वजनिक रूप से मिलने लगे। वहीं, उनके अफेयर की चर्चा भी होने लगी, लेकिन उन्होंने पूरी तरह से अपने रिश्ते पर चुप्पी साधकर रखी। इसके बाद करीब चार साल तक उन्होंने अपनी लव लाइफ को पूरी तरह एंजॉय किया और  2009 में उन्होंने शादी कर अपने रिश्ते को नया मोड़ देने का फैसला किया। आयशा हिंदू थीं और फरहान मुस्लिम। ऐसे में शादी के बाद आयशा ने धर्म परिवर्तन कर इस्लाम कबूल कर लिया था। वहीं फरहान से शादी के बाद आयशा ने अपने चमकते करियर को बॅाय- बॅाय कह दिया। 

नवनीत राणा

नवनीत राणा- रवि राणा

Image Source : DESIGN
नवनीत राणा- रवि राणा

फिल्मी हीरोइन की ऐसी ही एक और दिलचस्प कहानी नवनीत राणा की है। मुंबई में जन्मी और पली- बढ़ी नवनीत राणा कौर ने 12 वीं के बाद फिल्मों का रुख किया और उन्होनें तेलुगू , तमिल और कई पंजाबी फिल्में की। फिल्मी दुनिया से ताल्लुख रखने वाली इस ग्लैमर गर्ल की अमरावती से निर्दलीय सांसद रवि राणा से आंखे चार हुईं। दोनों पहली बार बाबा रामदेव के एक योग सिविर में मिले । इसके बाद दोनो नें कुछ दिन तक लोगों से अपने रिश्ते को छिपाकर रखा और फिर 2011 में एक सामूहिक विवाह समारोह में दोनों ने शादी कर ली। वहीं रवि राणा से शादी के बाद नवनीत राणा ने फिल्मी दुनिया छोड़ राजनिति में कदम रखा। अब वो अमरावती से सासंद हैं। 

राधिका

राधिका-एचडी कुमारस्वामी

Image Source : DESIGN
राधिका-एचडी कुमारस्वामी

एक ऐसी ही प्रेम कहानी कन्नड़ एक्ट्रेस राधिका की भी है। जिन्होंने  कर्नाटक के मुख्यमंत्री रहे एचडी कुमारस्वामी से साल 2006 में सीक्रेट शादी कर ली थी।शादी के लगभग 4 साल बाद एक्ट्रेस ने अपनी शादी का खुलासा किया था।

 

रणबीर कपूर और अनिल कपूर के बाद 'एनिमल' से सामने आया रश्मिका मंदाना का लुक, एक्ट्रेस के किरदार से उठा पर्दा

'सिंघम' जैसी फिल्में बहुत ..Ajay Devgn की फिल्म को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट के जज ने कही ऐसी बात

रुमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार स्पॅाट हुए ईशान खट्टर, जानिए किसको डेट कर रहे हैं शाहिद कपूर के भाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement