Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

एक्ट्रेस Manjusha Neogi का फंदे से लटका मिला शव, 2 सप्ताह में 3 बंगाली एक्ट्रेस ने मौत को लगाया गले

बंगाली मॉडल मंजूषा नियोगी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। उनका शव उनके फ्लैट में पंखे से लटकी हुई मिलीं।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: May 27, 2022 13:40 IST
Model Manjusha Niyogi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ MANJUSHANEOGI Model Manjusha Niyogi  

Manjusha Neogi Death: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबर सामने आ रही है। हाल ही में बंगाली ऐक्ट्रेस पल्लवी डे (Pallavi Dey) और बंगाली ऐक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) की मौत की खबर सामने आई थी। इसके बाद अब एक और बंगाली मॉडल मंजूषा नियोगी (Manjusha Neogi) की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है।

मंजूषा नियोगी का शव कोलकाता के पटुली इलाके में उनके फ्लैट में पंखे से लटकी हुई मिलीं। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। फिलहाल सभी लोग इस बात को लेकर कि आखिर क्या वजह है कि बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से लगातार ऐसी घटना सामने आ रही है?

मंजूषा की मां ने पुलिस को बताया कि अपने दोस्त और सहयोगी बिदिशा की मौत के बाद से वह डिप्रेशन से पीड़ित थीं। पुलिस ने बताया कि तीन दिनों में इस तरह की यह दूसरी घटना है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है कि क्या मंजूषा ने सुसाइड किया है या फिर कोई और मामला है?

बेडरूम में मिला मंजूषा का शव

मिली जानकारी के अनुसार, मंजूषा के घरवाले लगातार उन्हें कॉल कर रहे थे। लेकिन जब कोई जवाब नहीं मिला तो मंजूषा के पेरेंट्स सोच में पड़ गए। इसके वो बेटी के बेडरूम में गए तो वहां उन्होंने देखा कि मंजूषा का शव फंदे से लटका था। 

इससे पहले मंजूषा की दोस्त बिदिशा ने किया था सुसाइड

Bidisha De Majumdar

Image Source : INSTAGRAM/ BIDISHA_DE_MAJUMDER_OFFIC
Bidisha De Majumdar

बता दें कि बीते बुधवार (25 मई) को मंजूषा की 21 साल की दोस्त बिदिशा डे मजूमदार ने सुसाइड कर लिया था। बिदिशा का शव उनके फ्लैट में पंखे से लटका हुआ मिला था। यहां वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती थीं। बिदिशा के दोस्तों का आरोप है कि वह रिश्ते में नाखुश थी और वह डिप्रेशन में थी।

जानिए कौन हैं मंजूषा नियोगी

मंजूषा नियोगी पेशे से मॉडल हैं। उन्होंने कुछ टीवी शोज में रोल किए हैं। मॉडल अपना करियर इंडस्ट्री में ही संवारना चाहती थीं।

ये भी पढ़ें- 

Pallavi Dey Death:  बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी डे कोलकाता के फ्लैट में मृत पाई गईं

TV TRP List: टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' No.1 की गद्दी पर बरकरार, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने की दमदार वापसी

Karan Johar Birthday Party: धूमधाम से मना जन्मदिन,बधाई देने के लिए पार्टी में पहुंचे ये बॉलीवुड सेलेब्स 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement