Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bhediya Box Office Collection 2: 'भेड़िया' ने दूसरे दिन की जबरदस्त कमाई, वीकेंड का मिला फायदा

Bhediya Box Office Collection 2: हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा कृति सेनन अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी लीड रोल में हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 27, 2022 9:21 IST
Bhediya Box Office Collection 2- India TV Hindi
Image Source : VARUNDVN Bhediya Box Office Collection 2

Bhediya Box Office Collection 2: 'स्त्री' और 'बाला' जैसी जबरदस्त फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म 'भेड़िया' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर 'भेड़िया' (Bhediya) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर खास बिजनेस नहीं कर पाई थी। फिल्म के दूसरे दिन के बिजनेस का भी रिपोर्ट सामने आ गया है, तो चलिए जानते हैं कि फिल्म ने शनिवार को कैसा परफॉर्म किया।

पहले दिन फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) के कलेक्शन के आंकड़ों को देख कुछ ऐसा लगा नहीं कि फिल्म ने धीमी शुरुआत की और 7 करोड़ रुपये के साथ अपनी ओपनिंग दर्ज कराई। अब वीकेंड का फिल्म को फायदा मिलता नजर आ रहा है, क्योंकि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने मिला है।

मीडिया रिपोर्ट्स और शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म ने अब तक 17 करोड़ रुपये के करीब कमाई कर ली है।फिल्म को लगभग 60 से 70 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है। ऐसे में अगर तीसरे दिन भी फिल्म कमाल दिखाती है तो इसके हिट होने की संभावना बढ़ जाएगी। अब निगाहें रविवार के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए वरुण और कृति ने स्टेज से लेकर सिनेमाहॉल की छत तक पर डांस किया है। 

फिल्म 'भेड़िया' के मेकर्स को उम्मीद है की रविवार के दिन फिल्म को छुट्टी का फायदा मिलेगा और इसके कलेक्शन में एक बार फिर से उछाल देखने मिलेगा। अगर तीसरे दिन फिल्म कमाल दिखाती है तो इसके हिट होने की संभावना काफी ज्यादा बढ़ जाएगी। फिल्म 'भेड़िया' के टीजर और ट्रेलर को तो ऑडियंस ने काफी पसंद किया था और गाने भी इस फिल्म के सुपरहिट रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss: सलमान खान के धोख का शिकार हुई थीं ये एक्ट्रेस, बिग बॉस शो में खुली पोल

Puneet Issar: 'महाभारत' फेम पुनीत इस्सर का ईमेल हैक करने वाला गिरफ्तार, इस शख्स पर लगा लाखों रुपये हड़पने का लगा आरोप

Divya Agarwal: बिग बॉस ओटीटी फेम दिव्या अग्रवाल, इस फिल्म से मरेगी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement