Friday, April 26, 2024
Advertisement

Divya Agarwal: बिग बॉस ओटीटी फेम दिव्या अग्रवाल, इस फिल्म से मारेंगी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री

Divya Agarwal: खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल अपना बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। इससे पहले दिव्या कई म्यूजिक सिंगर और वीडियो में नजर आ चुकी हैं। दिव्या अग्रवाल के गानों को हमेशा लोगों से खूब प्यार मिला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 27, 2022 9:13 IST
Divya Agarwal- India TV Hindi
Image Source : DIVYAAGARWAL_OFFICIAL Divya Agarwal

Divya Agarwal: 'बिग बॉस' (Bigg Boss) ओटीटी जीत चुकीं टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल इस समय चर्चा में हैं। शो से निकलने के बाद उन्हें काफी पॉप्युलैरिटी हासिल हुई है, वहीं अब खबर है कि वह बड़े पर्दे की ओर अपना कदम बढ़ाने की तैयारी में हैं। 'बिग बॉस' ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपना बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। ऐसे में अब दिव्या बॉलीवुड डेब्यू (Bollywood Debut) करने जा रही है उनके फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशी खबरी (Good News) की बात है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीबी सूत्र ने कुछ जानकारी शेयर करते हुए खुलासा किया, "इस प्रोजेक्ट के लिए दिव्या ने काफी तैयारी की थी। शूटिंग अभी चल रही है और वह अपने डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड और खुश हैं। यह निश्चित रूप से एक बड़े बैनर के साथ है और हम सभी उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।" इस खबर की फिल्हाल पुष्टी तो नहीं की गई है, लेकिन खबर के सामने आते ही दिव्या के फैंस उन्हें फिल्मों में बतौर हीरोइन देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

कह सकते हैं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) से जुड़ी ये एक गुड न्यूज है। इस खबर ने निश्चित रूप से उनके फैंस और लोगों को एक्साइट कर दिया होगा जिसके बाद अब सभी दिव्या को बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखरते देखने के लिए इंतजार करे होंगे।

इससे पहले दिव्या वेब सिरीज 'रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स 2' (Ragini MMS Returns 2) में दिखाई दी थीं। इसके अलावा उन्होंने एमटीवी स्प्लिट्सविला 10 (Splitsvilla S10) में रनरअप रहने के बाद रियलिटी शो ऐस ऑफ स्पेस 1 (Ace of Space 1) जीता था। दिव्या ने कुणाल खेमू स्टारर क्राइम थ्रिलर वेब सिरीज 'अभय' (Abhay) के तीसरे सीजन में भी काम किया है।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss: सलमान खान के धोख का शिकार हुई थीं ये एक्ट्रेस, बिग बॉस शो में खुली पोल

Puneet Issar: 'महाभारत' फेम पुनीत इस्सर का ईमेल हैक करने वाला गिरफ्तार, इस शख्स पर लगा लाखों रुपये हड़पने का लगा आरोप

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पूरे परिवार के सामने सई, विराट और पाखी की खोलेगी पोल, शो में मचेगा बवाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement