Monday, April 29, 2024
Advertisement

पहली बार बॉयफ्रेंड संग नजर आईं Bhumi Pednekar, Video देख फैंस हुए शॉक!

भूमि पेडनेकर का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस पहली बार अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई। वीडियो देखने के बाद फैंस शॉक हो गए हैं। उनको समझ नहीं आ रहा कि वो किस तरीके से इस पर रिएक्ट करें।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 06, 2023 23:17 IST
Bhumi pednekar along with boy friend - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बॉयफ्रेंड के साथ भूमि पेडनेकर।

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने को उनकी कमाल की एक्टिंग के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस अपनी धांसू एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। भूमि का स्टाइल और उनका अंदाज लोगों को आकर्शित करता है। हाल में ही एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया, जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस थोड़े शॉक हो गए हैं। एक्ट्रेस के सामने आए वीडियो पर लोग अजीब तरीके कमेंट्स कर रहे हैं। 

डेट पर दिखीं भूमि पेडनेकर

दरअसल, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर गुरुवार की देर रात एक शख्स के साथ नजर आईं। पैपराजी विरल भयानी ने एक्ट्रेस का ये वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं। पैपराजी का दावा है कि साथ नजर आ रहा शख्स उनका बॉयफ्रेंड हैं और एक्ट्रेस एक डिनर डेट से लौट रही हैं। वीडियो में दोनों एक कैफे से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। 

दोनों ने पहने हैं एक जैसे कपड़े
भूमि पेडनेकर और उनके बॉयफ्रेंड ने ऑल ब्लैक आउटफिट पहन रखे हैं। दोनों कैफे से निकलकर गाड़ी में बैठते नजर आ रहे हैं। कई लोग एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड को देखकर शॉक्ड हैं। वहीं कई लोगों ने एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और उनके बॉयफ्रेंड को बुरी तरह ट्रोल कर दिया है। एक शख्स ने लिखा, 'क्या करूं हंसी नहीं रोक पा रहा, इससे अच्छा तो दीपक कलाल है।' वहीं कई लोगों ने शॉक वाला इमोजी पोस्ट किया है। वहीं कई लोगों ने हंसने वाला इमोजी पोस्ट किया है। 

एक्ट्रेस ने नहीं की है पुष्टि
वैसे ये वीडियो सामने आते ही झट से वायरल हो गया है। कई लोग जानना चाहते हैं कि भूमि पेडनेकर के बॉयफ्रेंड का नाम क्या है और वो कौन हैं। फिलहाल, अभी तक इस बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है। एक्ट्रेस की ओर से भी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि साथ नजर आ रहा शख्स उनका बॉयफ्रेंड है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी भूमि
बता दें, भूमि आखिरी बार फिल्म 'अफवाह' में नजर आई थीं। र्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रही है। उनकी अपकमिंग फिल्म की लिस्ट में 'भक्षक', 'मेरी पत्नी का रीमेक' और 'द लेडी किलर' जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि, अभी तक इनमें से किसी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। 

ये भी पढ़ें: Video: बाल-बाल बचीं भूमि पेडनेकर, हाई हील में हो सकती थीं धड़ाम!

शाहरुख खान की 'जवान' से लीक हुआ लीड हीरोइन का लुक? ट्रेलर आने से पहले ही फैंस ने काटा बवाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement