Monday, April 29, 2024
Advertisement

Shehnaaz Gill: शूटिंग के बीच डरकर क्यों चिल्लाने लगीं शहनाज गिल! फैंस का हंसते-हंसते हुआ पेट दर्द

'बिग बॉस' कंटेस्टेंट शहनाज गिल अपने मस्ती भरे अंदाज की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। शहनाज गिल ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर कहा- जान है तो जहान है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 14, 2023 7:30 IST
Shehnaaz Gill bigg boss- India TV Hindi
Image Source : SHEHNAAZ GILL Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill: बिग बॉस फेम और पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल को आज हर कोई जानता है। अपने चुलबुले अंदाज से करोड़ों दिलों पर एक्ट्रेस राज कर रही हैं। ऐसे में वह अपना नया शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जिसमें वह जानी मानी हस्तियों से बात-चीत करती नजर आती रहती हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की जिनमें वह जोर-जोर से चीख रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) चैट शो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। आए दिन शहनाज गिल के इस शो की वीडियो और फोटो वायरल होती रहती है, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में शहनाज गिल और सिंगर गुरु रंधावा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है। इस वीडियो में दोनों की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिली है। गुरु रंधावा के साथ शहनाज गिल का म्यूजिक वीडियो 'मून राइज' रिलीज होते ही छा गया था। 

दरअसल, शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो उनके म्यूजिक एल्बम 'घनी सयानी' के शूटिंग का हिस्सा है। जो हाल ही में रिलीज हुआ है। इस वीडियो में दिख रहा है कि अभिनेत्री एक सीन को शूट करते समय बेहद घबरा गई थीं। शहनाज गिल को इस गाने के एक सीन को रेगिस्तान में ऊंट पर बैठकर शूट करना था। इस गाने में शहनाज गिल के साथ एमटीवी हसल 2.0 के विजेता एमसी स्क्वायर भी थे। शहनाज गिल ने इस सीन के शूटिंग का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि वह ऊंट के ऊपर बैठी हुई थीं, लेकिन डर के मारे वह अम्मा अम्मा चिल्लाने लगीं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा, 'जान है तो जहान है, मैं डर गई थी।'

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस की हंसी नहीं रुक रही है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षरा के इंकार से अभीर का टूटा दिल, क्या बेटे की जिद्द होगी पूरी?

Anupamaa: काव्या ने तोड़ा वनराज का दिल, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के साथ इस औरत को देख भड़की पाखी, सई के घर मचा बवाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement