Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'यारियां' फेम एवलिन शर्मा ने बेबी बंप के साथ शेयर की गुड न्यूज, दूसरी बार हैं प्रेग्नेंट

'यारियां' फेम Evelyn Sharma के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आ रहा है, तस्वीर में वह ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और चेक्ड बॉटम में दिख रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 17, 2023 13:09 IST
evelyn sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/EVELYN_SHARMA evelyn sharma

'ब्लू है पानी-पानी' फेम एक्ट्रेस Evelyn Sharma ने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए एवलिन शर्मा ने बताया कि वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं। एवलिन ने इंस्टाग्राम पर अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 'ये जवानी है दीवानी' और 'यारियां' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं Evelyn Sharma को सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं। एवलिन शर्मा ने लंबे रिलेशनशिप के बाद अपने ऑस्ट्रेलियाई बॉयफ्रेंड तुषान भिंडी के साथ शादी रचाई थी और दोनों की एक प्यारी बेटी भी है।

यह भी पढ़ें: 'कसौटी जिंदगी की' कोमोलिका बन चुकी हैं सोशल मीडिया क्वीन, Photos देख नहीं होगा यकीन

सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एवलिन शर्मा ने लिखा, 'मैं तुम्हें अपनी बाहों में पकड़ने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती। बेबी 2 रास्ते में है।' एवलिन ने 2 तस्वीरें शेयर की हैं, पहली में वह मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं तो दूसरी तस्वीर में सिर्फ उनका बेबी बंप दिख रहा है। एवलिन के इस पोस्ट पर एक्टर नील नितिन मुकेश ने बधाई दी है। इसके अलावा 3 बच्चों की मां और फेमस एक्ट्रेस लीजा हेडन ने भी Evelyn Sharma को बधाई दी है। नेहा धूपिया ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत-बहुत बधाई और ढेर सारा प्यार।' एवलिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

Salman Khan ने बचाई बहन की टूटती शादी, 'लव जिहाद' पर बोलीं राखी सावंत

इंस्टाग्राम पर एवलिन को 3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। जर्मनी के फ्रेंकफोर्ट में जन्मीं एवलिन शर्मा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। एवलिन शर्मा को इंग्लिश, हिंदी, जर्मन, स्पेनिश, थाई, फ्रेंच और डच भाषाएं आती हैं। साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'यारियां' में एवलिन शर्मा ने 'ब्लू है पानी-पानी' गाने में जबरदस्त अदाएं दिखाई थीं। इस फिल्म के बाद एवलिन कई फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार निभाती दिखी हैं। हालांकि अभी तक उन्हें कोई सोलो हिट नहीं मिली है।

Anupamaa: शाह परिवार में आई मुसीबतों के लिए अनुपमा को कोसेगी बा, माया की एंट्री से कपाड़िया परिवार में आएगा भूचाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement