Friday, May 17, 2024
Advertisement

'मेरे बेटे की शादी...', सनी देओल के ये बोलते ही मोटे-मोटे आंसू बहाकर रोने लगे बॉबी देओल

सनी देओल और बॉबी देओल की पावर पैक्ड जोड़ी 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में धमाल मचाती नजर आएगी। हाल में ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सनी देओल के सामने बॉबी देओल फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 30, 2024 18:13 IST
Bobby Deol Sunny Deol- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE GRAB बॉबी देओल और सनी देओल।

देओल परिवार के हर सदस्य के बीच कमाल की बॉन्डिंग है। पापा धर्मेंद्र से लेकर बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के बीच कमाल का तालमेल है। सनी देओल और बॉबी देओल के बच्चे भी अपने दादा धर्मेंद के काफी क्लोज हैं। हाल में ही ये प्यार और बॉन्ड सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल की शादी में देखने को मिला, जहां पूरा परिवार एक साथ नजर आया। हाल में ही सनी देओल और बॉबी देओल ने इस क्लोजनेस और करण देओल की शादी के बाद हुई चीजों के बारे में बात की है। दोनों भाई एक साथ कपिल शर्मा के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के हालिया एपिसोड में नजर आने वाले हैं। इसका प्रोमो भी सामने आ गया है, जिसमें सनी देओल की बातें सुनकर बॉबी देओल फूट-फूटकर रोने लगे। 

सनी देओल की बात सुन रो पड़े बॉबी देओल

सनी देओल को इस वीडियो में बात करते सुना जा सकता है। सनी देओल कहते हैं, '1960 से हम लोग लाइमलाइट में हैं, लेकिन कई साल हो गए ऐसी कोशिश कर रहे थे, फिर भी कुछ समझ में नहीं आ रहा था कुछ चीजें हो नहीं रही थीं। मेरे बेटे की शादी हुई, फिर 'गदर' आई, उसके पहले पापा की फिल्म आई, कुछ यकीन नहीं हो रहा था कि रब किधर आ गया है।' ये सुनते ही बॉबी देओल फूट-फूटकर रोने लगे। उनकी आंखें भर आईं और वो काफी इमोशनल हो गए। आगे सनी देओल कहते हैं, 'फिर एनिमल आई फट्टे ही चकदे।' इतना कहकर सनी देओल खिलखिलाकर हंसने लगे। बॉबी भी अपनी नम आंखें पोछे और उनके चेहरे पर भी मुस्कान आ गई। 

सनी देओल ने पापा के साथ बॉन्ड पर की बात

इसके बाद सनी देओल की तारीफ में बॉबी देओल ने बात की और कहा कि रियल लाइफ में भी सनी देओल स्ट्रॉन और सुपरमैन हैं। पापा धर्मेंद्र की बात करते हुए सनी देओल ने कहा कि वो कहते हैं कि आओ दोस्त बनो। इस पर सनी आगे कहते हैं कि मैं उनकी बातों पर रिएक्ट करते हुए कहता हूं कि दोस्त बनकर आपको बातें बताऊंगा तो आप पापा बन जाते हो। 

इन फिल्मों में नजर आएंगे सनी देओल और बॉबी देओल

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। एक्टर जल्द ही प्रीति जिंटा के साथ 'लाहौर 1947' में नजर आएंगे। आमिर खान इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म में कई और सितारे भी अहम किरदार में हैं। इसके अलावा सनी देओल फिल्म 'सफर' में नजर आएंगे। बीते दिनों वो इसकी शूटिंग में लगे हुए थे। फिल्म के सेट से ही एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। आखिरी बार एक्टर अमीषा पटेल के साथ सुपरहिट रही फिल्म 'गदर 2' में नजर आए थे। बात करें, बॉबी देओल की तो वो अब 'एनिमल' की सफलता के बाद 'कंगुवा' में विलेन के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी झोली में वेब सीरीज 'आश्रम' का अपकमिंग सीजन भी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement