Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रणदीप हुड्डा ने रोमांटिक अंदाज में वाइफ लिन संग यूं कहा पुराने साल को अलविदा, कपल की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

बॅालीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा हाल ही में लिन लैशराम संग शादी के बंधन में बंधे हैं, जिसके बाद कपल पहली बार अपना नया साल एक साथ मना रहे हैं। ऐसे में अब रणदीप हुड्डा ने 31 दिसंबर को पत्नी संग दो तस्वीर शेयर की है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है ।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 01, 2024 8:33 IST
Randeep Hooda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणदीप हुड्डा ने वाइफ संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर

'हाईवे' फेम एक्टर रणदीप हुड्डा ने हाल में शादी की है। उनकी शादी इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही। मणिपुरी के मैतेई समुदाय के रीति-रिवाजों के अनुसार रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस लिन लैशराम की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। इसके बाद दोनों के रिसेप्शन की भी खूब चर्चा रही। वही शादी के बाद अब कपल पहली बार अपना नया साल एक साथ मना रहे हैं। ऐसे में हाल ही में रणदीप हुड्डा ने अपनी लविंग वाइफ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है ।

रणदीप हुड्डा ने शेयर की वाइफ संग रोमांटिक तस्वीर

बता दें कि रणदीप हुड्डा अपनी वाइफ के साथ नया साल मनाने केरल पहुंचे हैं,जहां से उन्होंने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। रणदीप हुड्डा  ने साल 2023 के आखिरी दिन यानी 31 दिसंबर को पत्नी लिन लैशराम के साथ वेकेशन की दो फोटो शेयर की है। जिसमें से पहली फोटो में रणदीप हुड्डा लिन के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में ये कपल केरल में सनसेट का मजा लेते नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा है। वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रणदीप हुड्डा ने कैप्शन में लिखा, '2023 का आखिरी सूर्यास्त।' रणदीप हुड्डा की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस दोनों की केमेस्ट्री को खूब पंसद कर रहे हैं। 

कब हुई शादी 

बता दें कि मणिपुर की राजधानी इम्फाल के चुमथांग शन्नापुंग रिसॉर्ट में रणदीप ने लिन लैशराम संग शादी की। अभिनेता रणदीप हुडा और लिन लैशराम यहां पारंपरिक मैतेई ट्रेडिशन के अनुसार शादी के बंधन में बंधे। शादी के ठीक एक दिन पहले दोनों मंदिर पहुंचे थे और शुभ काम से पहले भगवान का आशीर्वाद लिया था। शादी के फंक्शन के अलावा कपल ने दिल्ली और मुंबई दोनों जगह ही रिसेप्शन दिया। रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का तांता लगा रहा। इसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए रहे। कपल की शानदार केमिस्ट्री भी देखने को मिली। 

ये भी पढ़ें:

रुबीना दिलैक से लेकर पंखुड़ी अवस्थी तक, टीवी स्टार्स ने शेयर किए साल 2023 के बेहतरीन पल

Bigg Boss 17 के इन मोमेंट्स और बातों पर हुई थी कॉन्ट्रोवर्सी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement