Sunday, April 28, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंट बीवी दीपिका की देखभाल करने के लिए रणवीर सिंह ने लिया एक्टिंग से ब्रेक? 6 महीने बाद कपल के घर गूंजेगी किलकारी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले ही एक पोस्ट के जरिए फैंस को मां बनने की गुड न्यूज दी थी। वहीं इसी बीच अब ऐसी खबरें आ रही है कि बेबी और दीपिका के साथ समय बिताने के लिए रणवीर सिंह पैटरनिटी लीव लेने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 20, 2024 22:50 IST
Ranveer Singh, Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : X रणवीर सिंह ने लिया एक्टिंग से ब्रेक?

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों पैरेंट्स बनने की खबर को लेकर लगातार सुर्खिंयो में बना हुआ है। दीपिका पादुकोण ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से खलबली मचा दी थी। उन्होंने बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वो मम्मी और रणवीर सिंह पापा बनने वाले हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट में एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें बच्चों के कपड़े, खिलौने और जूते बने हुए नजर आए थे और इस पर लिखा था कि सितंबर 2024। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैंस उनके बेबी के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अब हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि प्रेग्नेंट बीवी दीपिका की देखभाल करने के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं। 

रणवीर सिंह ने ब्रेक लेने का फैसला लिया

रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका ने अपने सभी वर्क कमिटमेंट्स पूरे कर लिए हैं और अब वह अपनी मैटरनिटी लीव एन्जॉय कर रही हैं। वहीं रणवीर भी अब एक साल की पैटरनिटी लीव लेने की योजना बना रहे हैं। ताकि वह दीपिका और बच्चे के साथ समय बिता सकें। वैसे तो पहले रणवीर सिंह का शेड्यूल पूरी तरह से पैक था लेकिन जैैसे ही संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' की एक साल की डेट्स फ्री हुई हैं तो उन्होंने फैसला लिया है कि वो 'डॉन 3' और 'शक्तिमान' से पहले कोई प्रोजेक्ट शुरू नहीं करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार रणवीर ये बचा हुआ साल अपनी बीवी दीपिका और होने वाले बच्चे के साथ बिताएंगे।

शादी के 6 साल बाद पैंरेट्स बनेगा कपल

जानकारी हो कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्म 'राम लीला' के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद कुछ समय तक कपल ने एक-दूसरे को डेट किया। फिर दोनों साथ में छुट्टियां मनाने जाने लगे तो बिना कुछ कहे ही उनका प्यार जगजाहिर हो गया। इसके बाद कपल तीन सालों तक सीक्रेटली एंगेज्ड रहे थे। इसके बाद दोनों ने 14 नवंबर 2018 को इटली में शादी रचाई । दीपिका-रणवीर ने इटली के लेक कोमो स्थित 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में कोंकणी और फिर सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी। दोनों की शाही शादी के चर्चे खूब हुए थे। 

ये भी पढ़ें:

मेहंदी सेरेमनी में इस कदर चढ़ा पुलकित और कृति पर 'इश्क का रंग', एक-दूजे में खोए नजर आए थे कपल

माधुरी का देसी स्टाइल या फिर करीना का ग्लैमरस लुक, 'चोली' गाने में किसने चलाई लोगों के दिलों पर छुरिया?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement