Thursday, February 22, 2024
Advertisement

सारा अली खान ने दिखाया अपना ट्रांसफॉर्मेशन, बताया कैसे दो हफ्ते में किया अपना वजन कम

सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाल ही में अपनी तीन तस्वीरों शेयर की है। इन तस्वीरों को शेर करते हुए सारा ने ये बताया है कि उन्होंने दो हफ्ते में अपना बेली फैट घटा लिया है, जिसका रिजल्ट हाल ही में मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में देखने को मिला है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 07, 2023 9:30 IST
Sara Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सारा अली खान ने खोला अपने फिटनेस का राज

सारा अली खान इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। कभी अपने लुक को लेकर तो कभी अपने अपनी लव लाइफ और अफेयर्स को लेकर। हाल ही में सारा अनन्या पांडे के साथ कॉफी विद करण 8 में पहुंचीं थीं जहां उन्होंने शुभमन गिल और अपने अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी थी। इस बीच ही सारा अली खान ने अब हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसको लेकर वो सुर्खियों में आ गई हैं।

दिवाली पार्टी में पिंक लहंगे में खूब जची सारा 

दरअसल हाल ही में फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने दिवाली पार्टी का आोयजन किया था, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की। इस दौरान सारा अली खान भी इस पार्टी में शामिल हुई थीं। जहां वो पिंक और सिल्वर कलर के लहंगे में नजर आई थीं। इस आउटफिट के साथ सारा अली खान ने अपने बालों का बन बनाया हुआ है। सारा अली खान पर यह हेयरस्टाइल काफी जंच रहा है। लेकिन इस दौरान जिस चीज ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा तो वो था सारा की फिटनेस ने। सारा इस दौरान काफी स्लिम और फिट दिख रही थीं। इतना ही नहीं इस दौरान सारा के एब्स ने भी लोगों का खूब ध्यान खींच रही थीं। 

सारा ने दिखाया अपना ट्रांसफॉर्मेशन

वहीं अब पार्टी के एक दिन बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर अपने सेक्सी एब्स का राज खोला है। सारा ने बताया है कि महज दो हफ्ते में उन्होंने दो हफ्ते में अपना बेली फैट घटा लिया है।सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तीन तस्वीरों का एक कॉलाज पोस्ट किया है। पहली तस्वीर में वो जिम आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में सारा ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और लाइट ब्लू ट्राउजर पहने अपनी फैट बेली को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं बाकी दो तस्वीरों में वे ट्रैडिशनल आउटफिट में अपनी फ्लैट बेली फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। 

Sara Ali khan

Image Source : INSTAGRAM
सारा अली खान ने दिखाया अपना ट्रांसफॉर्मेशन

2 हफ्ते में सारा ने घटाया बेली फैट

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा- 'ईमानदारी से कहूं तो इस टॉप फोटो को अपलोड करने में बहुत अनकंफर्टेबल महसूस हुआ। लेकिन मुझे सच में गर्व है कि मैंने इसे 2 हफ्ते में एक साथ पा लिया। वजन का इशू हमेशा मेरे लिए स्ट्रगलिंग रही है।इसके साथ ही सारा ने अपने इस पोस्ट में दो लोगों को टैग कर उन्हें अपने बेली फैट घटाने का क्रेडिट भी दिया है। उन्होंने आगे लिखा- 'मुझे ट्रैक पर रखने के लिए @dr.siddhant.bhargava और @food.darzee को सच में थैंक्यू। हॉलीडे कैलोरी को अलविदा।' सारा का ये पोस्ट इस वक्त खूब सुर्खियों में है। 

सारा का वर्कफ्रंट

आपको बता दें कि सारा अली खान की फिटनेस जर्नी बिल्कुल भी आसान नहीं रही है। एक समय पर उनका वजन 96 किलो हुआ करता था। हालांकि फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना वजन काफी कम किया ता।वहीं एक्ट्रेस के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह साल 2024 में 'मर्डर मुबारक', 'ए वतन मेरे वतन', 'मेट्रो' जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं।

 

ये भी पढ़ें-

श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा ने साड़ी में लूटी महफिल, इन तस्वीरों को देख उनके रूमर्ड ब्यॉयफ्रेंड भी हो गए दीवाने

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर संग शेयर की बेहद रोमांटिक फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Bigg Boss 17 की अंकिता लोखंडे को बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने किया सपोर्ट, नील भट्ट को लेकर कही ये बात

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement