Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 की अंकिता लोखंडे को बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने किया सपोर्ट, नील भट्ट को लेकर कही ये बात

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे ने नए प्रोमो में अंकिता लोखंडे और नील भट्ट की खतरनाक लड़ाई पर रिएक्ट किया है। अंकिता लोखंडे और नील भट्ट के बीच नॉमिनेशन को लेकर हुई इस लड़ाई का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 06, 2023 23:21 IST
Srishty Rode supported Ankita Lokhande- India TV Hindi
Image Source : X अंकिता लोखंडे का बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने किया सपोर्ट

'बिग बॉस 17' दिन पर दिन दिलचस्प होता जा रहा है। एक-दूसरे को नॉमिनेट कर रहे कंटेस्टेंट्स के बीच इस बात को लेकर काफी अनबन देखने को मिल रही है और लगातार झगड़े हो रहे हैं। हाल ही में शो में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स और साथ ही मशहूर हस्तियों का ध्यान उसी ओर चला गया। टीवी एक्ट्रेस सृष्टी रोडे ने हाल ही में बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और नील भट्ट के बीच जो लड़ाई हुई है उस पर रिएक्ट करते हुए ऐश्वर्या शर्मा के पति को कना मारा है। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे और नील भट्ट का ये वीडियो तोजी से वायरल हो रहा है। 

सृष्टी रोडे ने नील भट्ट के लिए कही ये बात

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सृष्टी रोडे ने कंटेस्टेंट नील भट्ट का अंकिता लोखंडे के प्रति जो आक्रामक व्यवहार था। वह उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर नील और अंकिता की लड़ाई पर रिएक्ट करते हुआ लिखा, 'आज रात के #BIGGBOSS17 का प्रोमो देखने के बाद से मुझे गुस्सा आ रहा है। #अंकिता लोखंडे के प्रति नील का ऐसा बुरा व्यवहार, जिस तरह से नील ने उन पर आरोप लगाया, खासकर जब वह बिस्तर पर बैठी थी और बात कर रही थी। वह गलत है।'

यहां देखें ट्वीट:

बिग बॉस 17 में हुई भयनाक लड़ाई

प्रोमो में दिखाया गया है कि गुस्से में नील भट्ट एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की तरफ जाते हैं। ऐश्वर्या शर्मा पीछे से आती हैं और उनका हाथ पकड़ लेती हैं। बाद में वह अंकिता लोखंडे से भी उलझ जाती है और उन्हें चुडैल कहकर बुलाती है। इससे विक्की जैन नाराज हो जाते हैं। वह ऐश्वर्या शर्मा से पूछते हैं कि उन्होंने उनकी पत्नी को चुडैल कैसे कहा। इन सबके बाद लड़ाई और बढ़ गई, लेकिन एपिसोड में दिखाया गया है कि लड़ाई के कुछ देर बाद चारों एक-दूसरे से फिर से बात करने लगते हैं। 

बिग बॉस के बारे में 

'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल यानी कुल 17 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई थी, जिसमें से सोनिया बंसल बाहर गई, जिसके बाद इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई भी शो से बाहर हो गईं। अब बस एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल बचे हैं। 

ये भी पढ़ें-

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने बेटी राहा का कुछ तरह सेलिब्रेट किया पहला बर्थडे, देखें खूबसूरत तस्वीरें

PM मोदी को भा गया 'अनुपमा' का शानदार वीडियो, लोगों से की इस दिवाली कुछ खास करने की अपील

मणिरत्नम की फिल्म का टाइटल आया सामने, 68 साल की उम्र में खतरनाक एक्शन करते दिखेंगे कमल हासन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement