Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर संग शेयर की बेहद रोमांटिक फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर के साथ एक बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। दरअसल इस तस्वीर में शाहिद कपूर मीरा कोजी होते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 07, 2023 6:29 IST
mira rajput shahid kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मीरा राजपूत-शाहिद कपूर रोमांटिक फोटो

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। दोनों की केमिस्ट्री उनके फैंस को काफी पसंद आती है। मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर सभी के होश उड़ा देती हैं। मीरा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की है उसमें कपल रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं। दिवाली के पहले शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपनी रोमांटिक फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर फैंस को रिलेशनशिप गोल देते नजर आते हैं। 

शाहिद-मीरा की रोमांटिक फोटोज वायरल

रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, 'गुड़ नालों इश्क मीठा।' मीरा और शाहिद ने एक-दूसरे को गले लगाते हुए अपनी प्यारी सी मुस्कान के साथ फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में शाहिद कढ़ाई वाले कुर्ते में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रहे हैं, वहीं मीरा सेक्विन ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मारा ने अपनी कुछ सिंगल फोटो भी शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर कपल की ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है।  फैंस को कपल की ये बॉन्डिंग काफी पंसद आ रही है। 

यहां देखें फोटो:

शाहिद-मीरा की फोटो पर फैंस लूटा रहे हैं प्यार 

तस्वीरों में दोनों का बॉन्डिंग देखने लायक है। मीरा का रोमांटिक अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसकी वजह से वह खूब प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 17 जुलाई, 2015 को अरेंज मैरिज की थीं। कपल के दो बच्चे हैं बेटी मिशा कपूर और बेटा जैन जो 2018 में पैदा हुआ था। मीरा ने इसके पहले पति शाहिद कपूर को लिप लॉक करती हुई एक फोटो शेयर की ती जो की सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक चर्चा में थी।

शाहिद का वर्कफ्रंट

मीरा राजपूत भले ही एक्टिंग में सक्रिय न हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा अपने ग्लैम लुक और फिटनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। वहीं शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में एक्शन थ्रिलर फिल्म 'ब्लडी डैडी' में नजर आए थे। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जिओ सिनेमा पर स्ट्रीम हुई थी। आने वाले महीनों में, वह जल्द ही एक अननोन टाइटल वाली फिल्म में कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं, जो 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा शाहिद निर्देशक रोशन एंड्रयूज की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म  'देवा' में पूजा हेगड़े के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 की अंकिता लोखंडे को बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने किया सपोर्ट, नील भट्ट को लेकर कही ये बात

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने बेटी राहा का कुछ तरह सेलिब्रेट किया पहला बर्थडे, देखें खूबसूरत तस्वीरें

PM मोदी को भा गया 'अनुपमा' का शानदार वीडियो, लोगों से की इस दिवाली कुछ खास करने की अपील

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement