Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Entertainment Top 5 News: अभिनेता अरुण बाली के निधन से सिनेमा जगत में शोक की लहर, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

Entertainment Top 5 News Today: यहां एक नजर में जानिए आज यानी 7 अक्टूबर 2022 को एंटरटेनमेंट जगत में होने वाली हर हलचल...

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: October 07, 2022 12:15 IST
Entertainment Top 5 News- India TV Hindi
Image Source : ENTERTAINMENT TOP 5 NEWS Entertainment Top 5 News

Bollywood Wrap: एंटरटेनमेंट जगत की आज के दिन की खबरों के साथ एक बार फिर हम आपके सामने हाजिर हैं। यहां हम आपको छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे की दुनिया तक की हर खबर से रूबरू करवाएंगे। बॉलीवुड की फिल्में हों या फिर टीवी सीरियल की मसाला खबरें सभी की लेटेस्ट अपडेट को जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। आज की 5 बड़ी खबरों की बात करें तो आज के दिन की शुरुआत एक ऐसी खबर से हुई है जिससे सिनेमाजगत में मातम पसरा है। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अरुण बाली का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है। आइए जानते हैं एंटरटेनमेंट जगत की 5 बड़ी खबरें।

Arun Bali: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अरुण बाली का 79 साल की उम्र में निधन हो गया। फिल्म राजू बन गया जेंटलमैन, फूल और अंगारे, केदारनाथ, खलानयक, थ्री इडियट्स और पानीपत जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुके अरुण बाली लंबे समय से बीमार चल रहे थे। जानकारी के अनुसार अरुण बाली एक दुर्लभ बीमारी Myasthenia Gravis से जूझ रहे थे। ये एक ऑटोइम्यून बीमारी है। जो नर्व्स और मसल्स के बीच कम्युनिकेशन फेलियर की वजह से होती है।

Arun Bali: दिग्गज अभिनेता अरुण बाली का निधन, मुंबई में ली अंतिम सांस

Bigg Boss 16: बिग बॉस का ये सीजन में सुर्खियों में है। इस सीजन में दुनिया के सबसे छोटे पेशेवर गायक और मुक्केबाज अब्दु रोजिक कंटेस्टेंट के रूप में आए हैं। अब्दु रोजिक बिग बॉस के घर में खुद को छोटा भाई कहते हैं। अब्दु रोजिक एक ताजिक गायक, ब्लॉगर, संगीतकार और बॉक्सर हैं। शो के प्रोमो में दिख रहा है की अब्दू टीना दत्ता, अंकित गुप्ता और गौतम विज को अपने जूतों की कीमत बताते हैं। अब्दू के जूतों की कीमत सुनकर तीनों कंटेस्टेंट्स के होश उड़ जाते हैं। अब्दू के जूते की कीमत पांच हजार डॉलर (चार लाख 10 हजार रुपए) है।

Bigg Boss 16: Abdu Rozik सोने के जूते लेकर आए हैं बिग बॉस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Renuka Shahane Birthday Special: फेमस एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) को दूरदर्शन के टीवी शो 'सुरभि' से घर-घर में पहचान मिली थी।  रेणुका शहाणे आज आपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और इस खास मौके पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी सोशल मीडिया के जरिए रेणुका शहाणे को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। 7 अक्टूबर 1966 को जन्मीं रेणुका शहाणे ने बॉलीवुड के फेमस एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) जो कि फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने के लिए मशहूर हैं से शादी रचाई है। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है।

Renuka Shahane Birthday: नायक नहीं खलनायक पर आया था रेणुका शहाणे का दिल, फिल्मी है एक्ट्रेस की लव स्टोरी

Abhiijeet Saawant Birthday Special: 'मोहब्बतें लुटाऊंगा, मैं छेड़ के मन का साज-साज फिर गाऊंगा...' यह गाना आज भी जब कहीं बजता है तो इंडियन आइडल 1 के अभिजीत सावंत का चेहरा सामने आ जाता है। अभिजीत 'इंडियन आइडियल-1' के पहले विजेता हैं। अभिजीत की आवाज का ही जादू था कि जब 'मोहब्बतें लुटाऊंगा' गाना रिलीज हुआ तो हर किसी की जुबां पर चढ़ गया। शो की ट्रॉफी जीतने के बाद उनकी किस्मत के सितारे बुलंदियों पर पहुंच गया था। लेकिन ये सफलता ज्यादा दिन नहीं रही और एक दिन ऐसा पल भी आया जब वो गुमनामी के अंधेरे में खो गए।

Abhijeet Sawant Birthday: 'मोहब्बतें लुटाऊंगा...' गाने के जरीए रातोंरात छा गए थे अभिजीत सावंत, म्यूजिक इंडस्ट्री पर लगाए थे कई आरोप 

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द बच्चे को जन्म देने वाली हैं। आलिया-रणबीर के बच्चे का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आलिया ने हाल ही में अपने घर में बेबी शॉवर की रस्म रखी थी जिसमें परिवार के लोग और आलिया के कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। आलिया ने खास सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आलिया और रणबीर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

Alia Bhatt पर प्यार लुटाते नजर आए रणबीर कपूर, एक्ट्रेस ने शेयर कीं बेबी शॉवर की इनसाइड Photos

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement