Friday, April 26, 2024
Advertisement

Renuka Shahane Birthday: नायक नहीं खलनायक पर आया था रेणुका शहाणे का दिल, फिल्मी है एक्ट्रेस की लव स्टोरी

फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में सलमान खान की भाभी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। रेणुका शहाणे ने अभिनेता आशुतोष राणा संग ब्याह रचाया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 07, 2022 9:39 IST
Renuka sahane- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RENUKASH710 रेणुका शहाणे बर्थडे स्पेशल

Highlights

  • रेणुका शहाणे आज अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं
  • रेणुका शहाणे ने मराठी फिल्मों में भी किया है काम
  • बॉलीवुड के विलेन आशुतोण राणा संग रेणुका शहाणे ने रचाई है शादी

Renuka Shahane Birthday Special: अगर आप 90 के दशक के हैं तो आप फेमस एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) को दूरदर्शन के टीवी शो 'सुरभि' से जानते होंगे। 90 के दशक में रेणुका इस शो का हिस्सा थीं और अपने खूबसूरत मुस्कान से लोगों की पसंदीदा भी। रेणुका शहाणे आज आपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और इस खास मौके पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी सोशल मीडिया के जरिए रेणुका शहाणे को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। 7 अक्टूबर 1966 को जन्मीं रेणुका शहाणे ने बॉलीवुड के फेमस एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) जो कि फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने के लिए मशहूर हैं से शादी रचाई है। 

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt पर प्यार लुटाते नजर आए रणबीर कपूर, एक्ट्रेस ने शेयर कीं बेबी शॉवर की इनसाइड Photos

रेणुका और आशुतोष की लव स्टोरी बेहद फिल्मी है। आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) एक्टर होने के साथ-साथ कवि भी हैं और उनकी कविताओं को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों की पहली मुलाकात पहली मुलाकात डायरेक्टर हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी जहां पहली मुलाकात में ही आशुतोष राणा, रेणुका शहाणे को दिल दे बैठे थे। रेणुका उस समय फेमस एक्ट्रेस थीं जिस वजह से आशुतोष राणा तो उन्हें जानते थे मगर रेणुका, आशुतोष को नहीं पहचानती थीं। लेकिन इस पहली मुलाकात में ही आशुतोष राणा ने रेणुका शहाणे से मिलकर अपना दिल का हाल बयां कर दिया था। 

Deepika Ranveer: तलाक की खबरों के बीच Deepika Padukone ने किया खुलासा, फैंस बोले- हर वक्त दीदी का रोना चालू...

जी हां, आशुतोष ने रेणुका से पहली ही मुलाकात में कहा कि हम तो आपके बड़े प्रशंसक हैं. इसके बाद दोनों के बीच मुलाकातों के दौर बढ़ते गए और अक्सर दोनों साथ में वक्त बिताने लगे। जब काफी समय बीत गया तो आशुतोष राणा ने अपने कवि होने के हुनर का फायदा उठाते हुए ये ठान लिया कि आज तो मैं रेणुका को आई लव यू कहने पर मजबूर कर दूंगा। इसके बाद आशुतोष राणा ने रेणुका शहाणे को फोन पर अपनी एक कविता सुनाई जिसे सुनने के बाद रेणुका शहाणे खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने आशुतोण राणा से अपने प्यार का इजहार कर दिया। दोनों ने मुलाकत के करीब करीब ढाई साल बाद 2001 में शादी रचा ली। आज के समय में रेणुका शहाणे के 2 बेटे हैं जिनका नाम शौर्यमन और सत्येंद्र है। रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) को आपने टीवी सीरियल ‘सुरभि’, ‘अंताक्षरी’ से लेकर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘त्रिभंग’ में देखा होगा। रेणुका शहाणे मराठी फिल्मों में भी अपनी दमदार अदाकारी का जौहर दिखा चुकी हैं।

Abhijeet Sawant Birthday: 'मोहब्बतें लुटाऊंगा...' गाने के जरीए रातोंरात छा गए थे अभिजीत सावंत, म्यूजिक इंडस्ट्री पर लगाए थे कई आरोप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement