Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Alia Bhatt पर प्यार लुटाते नजर आए रणबीर कपूर, एक्ट्रेस ने शेयर कीं बेबी शॉवर की इनसाइड Photos

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रणबीर कपूर जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। आलिया ने हाल में हुई गोद भराई की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें आलिया-रणबीर के साथ नीतू कपूर, करिश्मा कपूर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट के साथ अन्य करीबी नजर आ रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 07, 2022 6:48 IST
Alia bhatt baby shower- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIAABHATT आलिया भट्ट ने गोद भराई की शेयर कीं इनसाइड PHOTOS

Highlights

  • आलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गोद भराई की तस्वीरें
  • गोद भराई की रस्म में नजर आईं करिश्मा कपूर
  • आलिया और रणबीर अप्रैल 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही मां बनने वाली हैं। आलिया और रणबीर कपूर के बच्चे का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आलिया ने दशहरे के दिन अपने घर में बेबी शॉवर की रस्म रखी थी जिसमें परिवार के लोग और आलिया के कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। यूं तो सोशल मीडिया पर आलिया के बेबी शॉवर की तस्वीरें दशहरे के दिन से वायरल हो रही हैं लेकिन अब आलिया ने खुद इस खास सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आलिया और रणबीर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में आलिया-रणबीर के साथ नीतू कपूर, करिश्मा कपूर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, महेश भट्ट, पूजा भट्ट और कई अन्य लोग नजर आ रहे हैं।तस्वीरों में आलिया की गोद भराई की रस्म की झलक दिख रही है जिसमें आलिया पीले रंग के खूबसूरत सूट में नजर आ रही हैं। आलिया ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'सिर्फ प्यार.' तस्वीरों में रणबीर कपूर पेस्टल कुर्ता पायजामा में दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढें: मुंबई लोकल में बिंदास घूमे Sonu Sood, प्लेटफ़ॉर्म पर सोए और खूब की मस्ती

आलिया और रणबीर दोनों ही अपने लुक से एक दूसरे को कॉम्पलीमेंट कर रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों के वास्तु घर की झलक भी देखने को मिल रही है। एक तस्वीर में आलिया-रणबीर की गोद में बैठी हैं और रणबीर उन्हें किस कर रहे हैं। इस तस्वीर पर फैंस कमेंट करते हुए दोनों की जोड़ी को परफेक्ट कपल कह रहे हैं। दूसरी तस्वीर में आलिया अपने परिवार के साथ बैठी दिख रही हैं, जिसमें मां सोनी राजदान, पिता महेश भट्ट, बहन शाहीन भट्ट और पूजा भट्ट के साथ एक और महिला शामिल हैं। तीसरी तस्वीर में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर पूजा के दौरान हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं। चौथी तस्वीर में आलिया अपने ससुरालवालों के साथ दिख रही हैं जिसमें रणबीर की मां नीतू कपूर बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और करिश्मा कपूर भी हैं। 

Anupamaa: अनुज कपाड़िया को छोड़ 'अनुपमा' ने किया अनुराग बसु के साथ डांस, Video में दिखी कैमिस्ट्री

इस साल अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंधे आलिया-रणबीर के लिए साल 2022 खास रहा है। दोनों इस साल पहली बार एक फिल्म में साथ नजर आए हैं, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच प्यार हुआ था। आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल वह संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं। आने वाले समय में आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में दिखाई देंगी।

Bigg Boss 16: कप्तानी के लिए निमृत कौर अलहुवालिया, शालिन भनोट एक-दूसरे से भिड़े

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement