Monday, April 29, 2024
Advertisement

Box Office Collection: पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं 'हीरोपंती-2' और 'रनवे 34', बटोरे इतने करोड़

हीरोपंती 2 की बात करें तो यह अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 30, 2022 10:53 IST
heropanti 2 and runway 34- India TV Hindi
Image Source : @SUNIELVSHETTY TWIITER heropanti 2 and runway 34

इस शुक्रवार यानी 29 अप्रैम दो धमाकेदार फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है, जिनमें एक है अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' तो वहीं दूसरी है एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म 'हीरोपंती-2' । दोनों ही फिल्मों का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। हालांकि दोनों ही फिल्में पहले दिन कुछ खास नहीं कर पाईं। आइए जानते हैं पहले दिन किसने कितनी कमाई की।

'जयेशभाई जोरदार' के जरिए रणबीर ने जताया आभार कहा- मां मेरे लिए सब कुछ, पत्नी है आंखों का नूर

'रनवे 34' - फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसा रनवे 34 ने 3 से 3.25 करोड़ तक का कलेक्शन किया। फिल्म में अजय देवगन, अमिताभ बच्चन जैसे बड़े नाम शामिल हैं होने के बाद भी ये जादू चलाने में कामयाब नहीं रही। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म वीकेंड पर कुछ कमाल करेगी।

'हीरोपंती-2'- इस फिल्म का हाल भी रनवे 34 जैसा ही रहा। फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन फिल्म ने निराशाजनक परिणाम दिए हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार हीरोपंती 2 ने लगभग 7 करोड़ का बिजनेस किया। हालांकि ये रनवे 34 की पहले दिन की कमाई से ज्यादा है। ऐसी उम्मीद की जा रही है की ईद की छुट्टियों में फिल्में अच्छा कलेक्शन कर सकती हैं। साल 2014 में रिलीज हुई हीरोपंती’ की ओपनिंग की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने 6.63 करोड़ रुपये कमाए थे।

Rishi Kapoor Death Anniversary: कैसे पड़ा था ऋषि कपूर का नाम चिंटू, कैसे हुई नीतू कपूर से मुलाकात, यहां पढ़ें दिलचस्प किस्सा

हीरोपंती 2 की बात करें तो यह अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। इसमें तारा सुतारिया लीडिंग लेडी हैं। यह फिल्म 2014 की रिलीज़ हीरोपंती की अगली कड़ी है जिसमें कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे। वहीं 'रनवे 34' में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। सत्य घटनाओं पर आधारित ड्रामा थ्रिलर का निर्देशन और निर्माण अजय देवगन ने अपने बैनर अजय देवगन एफफिल्म्स के तहत पैनोरमा स्टूडियो के सहयोग से किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement