Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anushka Sharma ने क्रिकेट खेलकर ईडन गार्डन में बहाया पसीना, लुक में पति Virat Kohli को दे रहीं मात

Chakda Xpress: अनुष्का शर्मा जल्द ही पति विराट कोहली की तरह खेल के मैदान में चौके छक्के लगाती नजर आने वाली हैं। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) की शूटिंग ईडन गार्डन में की है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: October 18, 2022 14:03 IST
Chakda Xpress Anushka Sharma- India TV Hindi
Image Source : IANS Chakda Xpress Anushka Sharma

Highlights

  • झूलन गोस्वामी की भूमिका में जंच रहीं अनुष्का
  • झूलन ने पेश की मिसाल
  • 4 साल बाद एक्टिंग में कमबैक

Chakda Xpress: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्ममेकर अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति विराट कोहली के T20 World Cup 2022 में लिए कैच को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में विराट ने एक ऐसा कैच लिया कि अनुष्का उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाईं। लेकिन आपको बता दें कि एक्ट्रेस अब क्रिकेट के मैदान में अपने पति विराट को फॉलो करने लगी हैं। वह जल्द ही चौके छक्के लगाती नजर आएंगी। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) की शूटिंग ईडन गार्डन में कर रही हैं। 

झूलन गोस्वामी की भूमिका में जंच रहीं अनुष्का 

अनुष्का शर्मा को हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस'  (Chakda Xpress) की शूटिंग कोलकाता के प्रतिष्ठित ईडन गार्डन में करते हुए देखा गया। तस्वीरों में देखा जा सकता है अभिनेत्री क्रिकेट जर्सी और सफेद स्पोर्ट्स शूज पहने खेल रही हैं। अनुष्का इस फिल्म में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

Chakda Xpress Anushka Sharma

Image Source : IANS
Chakda Xpress Anushka Sharma

झूलन ने पेश की मिसाल 

झूलन गोस्वामी अपने लक्ष्य में सफल रही और भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की और देश में महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए एक आदर्श हैं। 2018 में, उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया था। झूलन गोस्वामी के नाम एक अंतरराष्ट्रीय करियर में किसी महिला द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड है।

Bigg Boss 16: भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee से Sajid Khan ने पूछा था ब्रेस्ट साइज, किया था बेहद शर्मनाक सवाल

अभिषेक बच्चन की फेमस वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडो अब सीजन 2 के लिए है तैयार, इस दिन स्ट्रीम होगा शो

4 साल बाद एक्टिंग में कमबैक 

प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित 'चकदा एक्सप्रेस' झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है, जो 2012 में पद्म श्री पाने वाली दूसरी भारतीय महिला क्रिकेटर बनीं। इस फिल्म से चार साल बाद अनुष्का शर्मा एक्टिंग में कमबैक कर रही हैं। 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग भारत और यूके में होगी और इसका निर्माण क्लीन स्लेट फिल्म्ज द्वारा किया जा रहा है।

Anushka Sharma on Virat Kohli

Image Source : INSTAGRAM_ANUSHKASHARMA
Anushka Sharma on Virat Kohli

पति की मुरीद हुईं अनुष्का 

आपको बता दें कि ब्रिसबेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म अप मुकाबले में विराट कोहली ने बल्लेबाजी में भले कोई तीर नहीं मारा लेकिन उनके एक कैच ने एक बार फिर से उन्हें स्टार बना दिया है। फील्डिंग करते हुए विराट ने कंगारू टीम की कमर तोड़ के रख दी। दरअसल, विराट कोहली ने आखिरी ओवर में मोहम्मद शमी की गेंद पर हवा में उछल कर बाउंड्री लाइन पर पैट कमिंस का कैच पकड़ कोहली ने मैच का रुख का बदल दिया। इस कैच की तारीफ करते हुए अनुष्का ने उनकी दिल खोलकर तारीफ की है। 

Uunchai Trailer Out: समुद्र तल से 17000 फीट से अधिक की ऊंचाई पर दिखे अमिताभ बच्चन, VIDEO देखकर हो जाएंगे निशब्द!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement