Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

लंगोट में 'चंदू चैंपियन' ने लगाई दौड़, कार्तिक आर्यन का नया लुक देख कहेंगे- वाह, क्या बॉडी है!

एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' से उनका नया लुक सामने आया है। फिल्म में वो सुपर फिट अवतार में नजर आएंगे। मेकर्स ने नए पोस्टर से खलबली मचा दी है और एक्टर की तस्वीर देखने के बाद आपकी उनकी तारीफ किए बिना खुद को नहीं रोक पाएंगे।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 15, 2024 11:55 IST
kartik aaryan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन।

कार्तिक आर्यन ने आखिरकार अपनी आने वाली फिल्म 'चंदू चैंपियन' का पोस्टर शेयर कर दिया है। पोस्टर में 'प्यार का पंचनामा' अभिनेता को लाल रंग का लंगोट पहने हुए देखा जा सकता है। वो कीचड़ में दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। पोस्टर में आर्यन की मेहनत और फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन साफ नजर आ रही है। तस्वीर पर पढ़ा जा सकता है, 'एक आदमी जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया।' कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्टर साझा किया और लिखा कि वह अपने करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण और विशेष फिल्म का पहला पोस्टर साझा करते हुए बेहद उत्साहित और गौरवान्वित हैं।

कार्तिक इस किरदार के लिए कर रहे कड़ी मेहनत

'चंदू चैंपियन' में अपने किरदार को बेहतर बनाने के लिए कार्तिक आर्यन के समर्पण की हर तरफ चर्चा हो रही है। चाहे वह उनका चौंकाने वाला शारीरिक परिवर्तन हो या उनकी भाषा-बोली के लिए उनका कठोर प्रशिक्षण हो। एक्टर वास्तव में इस फिल्म के लिए दिल और जान लगा रहे हैं। खैर, ट्रांसफॉर्मेशन कार्तिक के वास्तविक जीवन में भी दिखाई दे रहा है और वह फिटनेस फ्रीक बन गए हैं। वह नियमित वर्कआउट कर रहे हैं। अक्सर उन्हें जिम के बाहर देखा जाता है। जितना यह कार्तिक के समर्पण को दर्शाता है, उतना ही यह एक्टर के जीवन पर फिल्म के प्रभाव को भी दर्शाता है। 

यहां देखें पोस्टर

फिल्म के बारे में

कार्तिक की फिल्म चंदू चैंपियन को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। कथित तौर पर श्रद्धा फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, लेकिन निर्माताओं ने इसे गुप्त रखा है। ऐसे में अभी तक लीडिंग लेडी के नाम का ऐलान नहीं हुआ है। इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित होगी। अनजान लोगों के लिए बता दें कि पेटकर एक स्वर्ण पदक विजेता हैं, जिन्होंने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों और फिर 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में देश को गौरवान्वित किया। कबीर खान की 'चंदू चैंपियन' 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

कार्तिक का वर्क फ्रंट

कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आई थीं। 'चंदू चैंपियन' के अलावा, वह जल्द 'भूल भुलैया 3' में तृप्ति डिमरी के साथ दिखाई देंगे। उनके पास पाइपलाइन में विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म भी है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement