Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'Besharam Rang' का बच्चों पर पड़ रहा बुरा असर, बाल कल्याण समिति ने की सोशल मीडिया से गाने को हटाने की मांग

फिल्म 'Pathaan' में पहली बार शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है, फिल्म में दोनों के बीच जबरदस्त फाइट भी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: January 04, 2023 12:01 IST
Besharam Rang song controversy- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/YRF Besharam Rang song controversy

बॉलीवुड एक्ट्रेस Deepika Padukone और शाहरुख खान की अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' का 'बेशर्म रंग' गाना रिलीज के बाद से ही विवादों में हैं। जहां एक ओर इस गाने पर जमकर विवाद हो रहा है, तो वहीं दूसरी और इंटरनेट पर इस गाने को खूब इंजॉय किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस गाने पर सेलेब्स, फैंस और बच्चे भी रील्स बना रहे हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले की बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) ने पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) से 'पठान' फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' की क्लिपिंग और अन्य अश्लील सामग्री को सोशल मीडिया से हटाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: 'हॉकआई' Jeremy Renner की हालत में सुधार, एक्टर ने अस्पताल से सेल्फी शेयर कर बताया हाल

बाल कल्याण समिति का कहना है कि इस गाने का किशोरों की मानसिकता पर हानिकारक प्रभाव पड़ रहा था। किशोर न्याय अधिनियम 2015 की प्रासंगिक धारा के तहत दी गई शक्तियों का उपयोग करते हुए, बाल कल्याण समिति, बहराइच (मजिस्ट्रेट की बेंच) ने डीजीपी को लिखा है कि अश्लील सामग्री का स्वत: संज्ञान लिया है, जिसमें 'बेशरम रंग' गाना भी शामिल है, जिसे सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जा रहा है।

डीजीपी को भेजे पत्र में बहराइच सीडब्ल्यूसी के अध्यक्ष सतीश कुमार श्रीवास्तव और दीपमाला प्रधान, अर्चना पाण्डेय और नवनीत मिश्रा की चार सदस्यीय पीठ ने कहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने किशोरों को स्मार्ट मोबाइल फोन मुहैया कराए हैं। ऐसे में उनके हित में यह जरूरी है कि अश्लील सामग्री को सोशल मीडिया से हटा दिया जाए क्योंकि फोन पर बच्चों को आसानी से उपलब्ध सामग्री को देखने से नहीं रोका जा सकता है।

बता दें कि Shah Rukh khan और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'Pathaan' के 'Besharam Rang' गाने में भगवा बिकिनी को लेकर काफी विवाद हुआ था। सोशल मीडिया पर भी इसका लोगों ने खूब विरोध किया था। फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

Bigg Boss 16: एक बार फिर स्टैन से भिड़ीं अर्चना गौतम, मां-बाप तक पहुंची बात

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ा है चाहत खन्ना का नाम, एक्ट्रेस ने दर्ज कराया बयान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement