Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट्स को मिला सुनहरा मौका, 25 लाख रुपये पा सकते हैं वापस

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' में अपने टास्क को लेकर संघर्ष करने वाले कंटेस्टेंट्स के लिए अब बिग बॉस ने एक बड़ा ऑफर दिया है। जिसे जानकर आप भी इस एपिसोड को मिस नहीं करेंगे।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: November 29, 2022 18:51 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_BBFANS Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 में अब हर एपिसोड और मजेदार होता जा रहा है। शो में हर दिन बढ़ते विवाद और झगड़ों के साथ टास्क भी कठिन होते जा रहे हैं। अब आने वाले एपिसोड में घरवालों के पास फिर से कमाई करने और कुल विजेता पुरस्कार राशि 50 लाख रुपये बनाने का शानदार मौका है। इस कार्य के पूरे दिन चलने के साथ, बिग बॉस की आवाज ने शो में गोल्डन दोस्तों, सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुजर की नई प्रविष्टि की घोषणा की है।

सोने के सिक्कों का पहाड़ 

इस कार्य के लिए, गतिविधि क्षेत्र को एक तिजोरी के रूप में डिजाइन किया गया है, जिसमें सोने के सिक्कों का पहाड़ है। 25 लाख और प्रतियोगियों को इसे खोलने के लिए सात अंकों का पासकोड खोलना होगा। ये सात अंक घर में सोने से बनी वस्तुओं में छिपे होते हैं।

मजेदार होगा ये टास्क

नियमित अंतराल पर 'बिग बॉस' अंकों तक पहुंचने के निर्देश साझा करेंगे। एक बार जब प्रतियोगी गोल्डन दोस्तों के खतरे से बचने और तिजोरी में पहुंचने के दौरान पासकोड को अनलॉक करने में सफल हो जाते हैं, तो वे खोई हुई पुरस्कार राशि अर्जित करेंगे। सोने के लिए प्रतियोगियों के खजाने की खोज देखना मजेदार होगा।

गोविंदा निभाने वाले थे 'अवतार' में लीड रोल! जेम्स कैमरून को उन्होंने ही सजेस्ट किया था ये नाम? जानिए क्या है सच

Bollywood Actor Pankaj Tripathi: तो इस वजह से साउथ की फिल्मों को रिजेक्ट कर देते हैं पंकज त्रिपाठी

रोटियां खाना नहीं चाहतीं अर्चना?

खाने को लेकर लड़ाई-झगड़े तो होते ही रहते हैं, लेकिन अपना क्या है इसका दावा करने में कोई कितनी दूर जा सकता है? जबकि सौंदर्या शर्मा रसोई में खाना बना रही हैं, अर्चना गौतम पिछली रात के आटे से बनी रोटियों को खाने की संभावना से नाराज हैं।

'The Kashmir Files' विवाद पर आया विवेक अग्निहोत्री का रिएक्शन, इजराइली फिल्ममेकर को दिया खुला चैलेंज

FIFA World Cup 2022: कतर के फुटबॉल स्टेडियम में नोरा फतेही ने लगाए ठुमके, खूब वायरल हो रहा मजेदार VIDEO

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement