Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

'12वीं फेल' के लिए धड़का बॉलीवुड की टॉप 2 एक्ट्रेस का दिल, विक्रांत मैसी की तारीफ में पढ़े कसीदे

'12वीं फेल' की तारीफें बीतते दिनों के साथ बढ़ती जा रही हैं। थियेटर्स में फिल्म के कमाल करने के बाद अब इसकी तारीफें बॉलीवुड सितारें कर रहे हैं। तारीफ करने वालों की लिस्ट में दो और नाम जुड़ गए हैं। बॉलीवुड की दो टॉप हीरोइनों ने फिल्म की खूब तारीफ की है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 17, 2024 9:45 IST
vikrant massey, 12th fail- India TV Hindi
Image Source : X विक्रांत मैसी।

विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' खूब वाहवाही बटोर रही है और इसी के चलते फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म देखने वाला हर शख्स तारीफें करते नहीं थक रहा। लोगों के मन में नई उम्मीद और एक नई चाहत पैदा करने वाली ये फिल्म काफी इंस्पायरिंग बताई जा रही है। कहां जा रहा है कि विक्रांत मैसी और मेधा शंकर ने रियल लाइफ किरदारों को बिल्कुल सटीक तरीके से पेश किया है। अब इस फिल्म की तारीफ करने वालों में दो नए नाम जुड़ गए हैं। ये किसी आम शख्स ने नहीं बल्कि बॉलीवुड की दो बेहतरीन एक्ट्रेस ने किया है। आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण दोनों ही इन फिल्मों की तारीफ कर रही हैं। 

आलिया भट्ट ने क्या कहा

आईएमडीबी पर 10 में से 9.2 की रेटिंग हासिल करने वाली इस फिल्म की बढ़-चढ़ कर तारीफ करते हुए पहले आलिया ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की। बाद में इसी स्टोरी पर दीपिका पादुकोण ने अपना रिएक्शन साझा किया।  मंगलवार को आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'कुछ समय में देखी सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक! इतने शानदार प्रदर्शन के साथ.. बहुत ज्यादा सुंदर!!!! विक्रांत मैसी आप इतने शानदार थे कि मैं आश्चर्यचकित हूं। मेधा शंकर मनोज की यात्रा का दिल और आत्मा हैं। बहुत खास और सभी चीजें दिल को छू लेने वाली हैं। अनंत जोशी उत्कृष्ट हैं और अंत में विधु विनोद चोपड़ा सर, यह फिल्म वाकई हिट है, बहुत प्रेरणादायक है। इस फिल्म को देखने के बाद मैं प्यार से भर गयी हूं। पूरी कास्ट और क्रू की प्रशंसा बनती है।'

दीपिका पादुकोण ने क्या कहा

आलिया भट्ट के इस पोस्ट को रीशेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने भी तारीफें की। एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं इससे पूरी तरह सहमत हूं! विधु विनोद चोपड़ा, विक्रांत मैसी, मेधा शंकर समेत पूरी कास्ट और क्रू को बधाई...।' बता दें, इन दो हसीनाओं से पहले अनुराग कश्यप और ऋतिक रोशन भी इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। 

12th fail, deepika padukone, alia bhatt

Image Source : INSTAGRAM
दीपिका और आलिया ने की '12वीं फेल' की तारीफ।

सिनेमाघरों में भी की शानदार कमाई

जहां '12वीं फेल' सिनेमाघरों में अपना ड्रीम रन एंजॉय कर रही है, वहीं ओटीटी रिलीज पर भी इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली है। बॉक्स ऑफिस पर लगभग 70 करोड़ रुपये की कमाई के साथ, फिल्म ने अपनी क्षमता साबित कर दी है, जो इस पैमाने की फिल्म के लिए एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। इसके साथ ही फिल्म की डिजिटल रिलीज की भी खूब चर्चा रही। इसी के चलते ये साल 2023 कीआईएमडीबी रेटिंग में टॉप पर पहुंच गई। 

कुछ ऐसी है '12वीं फेल' की कहानी

सच्ची कहानी पर आधारित '12वीं फेल' उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से आगे निकल जाती है और लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और रि-स्टार्ट के लिए प्रोत्साहित करती है। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अब हिंदी, तमिल और तेलुगु सिनेमाघरों में देखी जा सकती है। साथ ही ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर भी मौजूद है। 

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 17' में पलटी बाजी, अब इन चार सदस्यों पर गिरी गाज, अंकिता लोखंडे भी हो सकती हैं बेघर

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024: बेस्ट एक्टर की दौड़ में शाहरुख से लेकर रणबीर, नॉमिनेशन लिस्ट में है इन सितारों का भी नाम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement