Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

'प्रोजेक्ट K' से दीपिका का फर्स्ट लुक रिलीज, एक्शन मोड में नजर आईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक काम कर चुकी हैं। इसी बीच एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर फैंस को एक सरप्राइज मिला है। एक्ट्रेस इस फिल्म से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 05, 2023 16:26 IST
Deepika Padukone shah rukh khan prabhas - India TV Hindi
Image Source : DEEPIKA PADUKONE Deepika Padukone first look release from project k

आज दीपिका पादुकोण का जन्मदिन है और एक्ट्रेस को 'प्रोजेक्ट के' टीम से एक विशेष उपहार मिला। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। अब वह पैन इंडिया एक्ट्रेस बनने के लिए तैयार हैं। दीपिका पादुकोण आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर आज उन्हें कई खास तोहफे मिले। शाहरुख खान ने दीपिका को बर्थडे विश कर करते हुए जहां उनका फिल्म 'पठान' से नया पोस्टर शेयर किया। वहीं अब फिल्म 'प्रोजेक्ट के' से भी एक्ट्रेस की पहली झलक सामने आ गई है। 

दीपिका पादुकोण एक ऐसी स्टार हैं जो लाखों फैंस के दिलों और बॉक्स ऑफिस पर भी राज कर रही है। फैंस एक्ट्रेस की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं, जिसके लिए लोगों काफी अधिक उत्साहित भी होते हैं। शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'पठान' में नजर आने वाली हैं। खैर आज दीपिका का जन्मदिन है और सोशल मीडिया अभिनेत्री के लिए शुभकामनाओं से भरा हुआ है, लेकिन सबसे रोमांचक शुभकामनाओं में से एक 'प्रोजेक्ट के' की टीम की ओर से मिला है उन्होंने फिल्म से अभिनेत्री का पहला लुक शेयर किया है।

'प्रोजेक्ट के' के मेकर्स ने एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर दिया है। ये पोस्टर काफी एट्रक्टिव है, पोस्टर में सिर्फ दीपिका की शेडो नजर आ रही है। उनका फेस पूरी तरह से नहीं दिखाया गया है। पोस्टर पर ऊपर लिखा है, 'अ होप इन द डार्क यानी अंधेरे में उम्मीद की एक रोशनी।' एक्ट्रेस अपने इस पोस्टर में एक चट्टान पर खड़ी नजर आ रही हैं। उनका ये लुक काफी हद तक एक योद्धा जैसा है। 

यह पोस्टर किसी हॉलीवुड फिल्म के पोस्टर जैसे लग रहा है। साथ ही इसके नीचे लिखा है, हैपी बर्थडे दीपिका, टीम 'प्रोजेक्ट के'। बता दें, इस फिल्म के अंदर दीपिका पहली बार पैन इंडिया स्टार बाहुबली प्रभास के साथ काम करने जा रही हैं। प्रभास के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आने वाली है। ये फिल्म एक साइंस फिक्शन फिल्म होने वाली है। जिसे नागा अश्विन डायरेक्टर करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

Ram Charan पत्नी का हाथ थामे लॉस एंजलिस के लिए रवाना, गोल्डन ग्लोव अवॉर्ड के लिए पहुंची पूरी RRR टीम

भोजपुरी गायक पवन सिंह ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा, कहा- धमाका लेकर आ रहा हूं

'कंतारा' फेम किशोर का हुआ था ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, अब एक्टर ने हैकर्स पर लगाया आरोप

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement