Friday, March 29, 2024
Advertisement

SS Rajamouli की अगली फिल्म में Mahesh Babu के साथ धमाल मचाएंगी Deepika Padukone!

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में राजामौली ने लीड रोल के लिए तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू को कास्ट किया है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं।

Reported By : IANS Edited By : Sushma Kumari Published on: October 18, 2022 20:04 IST
Deepika Padukone & Mahesh Babu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ DEEPIKAPADUKONE/ URSTRULYMAH Deepika Padukone & Mahesh Babu

रामचरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (N. T. Rama Rao Jr) की फिल्म  'आरआरआर' (RRR) की  अपार सफलता के बाद निर्देशक एस.एस. राजामौली (S.S Rajamouli) अपनी अगली फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में राजामौली ने लीड रोल के लिए तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू को कास्ट किया है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं। 

राजामौली के पिता ने लिखी है फिल्म की कहानी

राजामौली के पिता के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म की कहानी लिखी है और इसे वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित कहा जाता है और नवीनतम चर्चा यह है कि इसमें महेश बाबू के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण होंगी। दोनों के साथ काम करने की खबर ने फैंस को भी खुश कर दिया है।

संभावित रूप से 'एसएसएमबी29' टाइटल वाली यह फिल्म एक एडवेंचर ड्रामा है और 2023 की पहली छमाही तक इसके फ्लोर पर जाने की संभावना है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह पहली बार होगा जब दीपिका और महेश एक साथ काम करेंगे।

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका 'प्रोजेक्ट के' नामक एक और अखिल भारतीय फिल्म में व्यस्त हैं, जहां वह प्रभास, अमिताभ बच्चन और सुनील शेट्टी के साथ नजर आएंगी। फिल्म, जिसे कोविड -19 महामारी के कारण एक साल की देरी हुई, का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेें - 

Uunchai Trailer Out: समुद्र तल से 17000 फीट से अधिक की ऊंचाई पर दिखे अमिताभ बच्चन, VIDEO देखकर हो जाएंगे निशब्द!

Bigg Boss 16: भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee से Sajid Khan ने पूछा था ब्रेस्ट साइज, किया था बेहद शर्मनाक सवाल

Anushka Sharma ने क्रिकेट खेलकर ईडन गार्डन में बहाया पसीना, लुक में पति Virat Kohli को दे रहीं मात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement