Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Joram First Look: एक बार फिर दमदार अंदाज में नजर आए मनोज बाजपेयी, 'जोरम' से पहला लुक हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी आखिरी बार ओटीटी पर रिलीज हुई 'डायल 100' और 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन में नजर आए थे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 29, 2022 11:33 IST
manoj bajpayee- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BAJPAYEE.MANOJ 'जोरम' से पहला लुक हुआ रिलीज

Joram First Look: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी किसी पहचान के मोहताज नहीं है। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर',' फैमिली मैन' जैसी फिल्मों और वेब सीरीज से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जोरम' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म से Manoj Bajpayee का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है जिसमें उनका दमदार अंदाज नजर आ रहा है। फिल्म 'जोरम' को हाल ही में इंडियाज फिल्म बाजार रिकमेंड (एफबीआर) स्ट्रैंड में चुना गया था।

यह भी पढ़ें: Box Office Collection: 'Drishyam 2' ने 'Bhediya' को चटाई धूल, सोमवार को ऐसा रहा फिल्मों का कलेक्शन

मनोज बाजपेयी ने फिल्म से लिए कहा, "'जोरम एक बहुत ही अनूठी अवधारणा के साथ आता है! यह ज़ी स्टूडियो और देवाशीष मखीजा दोनों के साथ मेरा तीसरा सहयोग है और मुझे कहना होगा कि दोनों ने अपने साहस और रचनात्मकता के साथ स्तर और ज्यादा उठाया है! हमने बहुत कठिन स्थानों पर शूटिंग की है और यह स्टूडियो और प्रोडक्शन की टीम द्वारा किए गए अथक प्रयासों के बिना संभव नहीं था! इस पर काम करना एक वास्तविक खुबसूरत था, अब जब हमारी फिल्म ने फिल्म बाजार की पसंद बनी है, तो मैं काफी स्तब्ध हूं! "

'The Kashmir Files' को IFFI जूरी हेड ने बताया 'प्रोपेगैंडा', अनुपम खेर-अशोक पंडित ने किया पलटवार

ज़ी स्टूडियोज के शारिक पटेल ने आगे कहा, "यह खुशी की बात है कि भारतीय कंटेंट को वैश्विक मनोरंजन सर्किट में उचित पहचान मिल रही है। और हम ज़ी स्टूडियोज में इस उपलब्धि को आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं। देवाशीष, अनुपमा और पूरी कास्ट और 'जोरम' के क्रू ने इस थ्रिलर को बनाने में अपना दिल लगाया है। वास्तव में, देवाशीष एक पुरस्कार विजेता निर्देशक हैं और दर्शकों के दिलों को लुभाने का अपना तरीका जानते हैं। कहानी मनोरम है और कहने की जरूरत नहीं है, मनोज बाजपेयी ने फिर से अपना लोहा साबित कर दिया है।"

जोरम के लेखक-निर्देशक,  देवाशीष मखीजा ने आगे कहा, "जोरम मनोज बाजपेयी के साथ मेरा तीसरा सहयोग है। हमारी पिछली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म - भोंसले - ने भी फिल्म बाजार के सह-निर्माण बाजार में अपनी यात्रा शुरू की। और फिर 40 से अधिक फेस्टीवल में गए , और 2020 में ओटीटी पर स्लीपर हिट बनने से पहले, एपीएसए पुरस्कार जीता। जोराम ने इस साल प्रतिष्ठित फिल्म बाजार अनुशंसा शोकेस में एफबी पर भी दुनिया में अपना पहला कदम रखा है। अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह प्रोग्रामिंग और क्यूरेशन समुदाय के बीच उत्पन्न हमारी फिल्म की प्रशंसा और रुचि का बंधन ऐसा कुछ है जिसे मैंने पहले अनुभव नहीं किया है।"

गोवा में इस मिस्ट्री मैन के साथ वेकेशन पर हैं अर्जुन कपूर की बहन Anshula Kapoor, जानिए किसे कर रही हैं डेट!

जोरम की निर्माता अनुपमा बोस ने कहा, "यह गर्व की बात थी जब निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म को एनएफडीसी के फिल्म बाजार में व्यूइंग रूम में प्रतिष्ठित फिल्म बाजार अनुशंसा अनुभाग के लिए चुना गया था। इस साल फिल्म बाजार में हमारी फिल्म जोरम की चर्चा और प्रशंसा रही है अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय और डायस्पोरा, फिल्म फेस्टिवल, क्यूरेशन, बाजार और निर्माताओं के समुदाय के भीतर उत्पन्न करने में सक्षम सभी चल रहे कड़ी मेहनत और नींदहीन, अंतहीन घंटों को पूरी तरह से सार्थक बनाता है। राहत की एक निश्चित भावना है कि हम उस विश्वास का सम्मान करने में सक्षम हैं जो ज़ी स्टूडियोज ने एक नए प्रोडक्शन हाउस के रूप में हम पर रखा है। हमें आशा है कि यह हमारी फिल्म को वह पुश देगा जिसकी हमें अपने फिल्म महोत्सव और अंतर्राष्ट्रीय यात्रा को शुरू करने की आवश्यकता है। और अंततः दर्शकों तक पहुंचें सारे जहां में।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement