Friday, April 19, 2024
Advertisement

Dia Mirza के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, कार एक्सीडेंट में हुई इस शख्स की मौत

Dia Mirza shares heartbreaking news: दीया मिर्जा ने एक कार दुर्घटना में भांजी तान्या काकड़े की मौत की दिल दहला देने वाली खबर शेयर की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: August 02, 2022 9:58 IST
Dia Mirza- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_DIAMIRZA Dia Mirza

Highlights

  • दिया मिर्जा ने शेयर की दुख भरी पोस्ट
  • जवान भांजी की हुई मौत

Dia Mirza shares heartbreaking news: एक्ट्रेस दीया मिर्जा के परिवार में एक बड़ा हादसा हुआ है। उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दिया मिर्जा ने बताया है कि उनकी भांजी तान्या काकड़े का निधन हो गया है। उन्होंने यह जानकारी देते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। पोस्ट से यह जानकारी मिली है कि दिया की भतीजी और कांग्रेस नेता फिरोज खान की बेटी तान्या की कार दुर्घटना में मौत हो गई।

पोस्ट पढ़कर आ जाएंगे आंसू 

इस पोस्ट में दीया ने लिखा, "मेरी भांजी। मेरा बच्चा। मेरी जान। रोशनी में चली गई। तुम जहां भी रहोगी मेरे लिए प्यारी रहोगी, शांति और प्रेम मिले ... तुम हमेशा हमारे दिलों में एक मुस्कान लाई और हमारे दिल को अपने डांस, स्माइल और सिंगिंग के साथ और अधिक रोशनी से भरा। शांति।"

Pushpa 2 से लीक हुआ अल्लू अर्जुन का लुक, फैंस बोले- इस बार डबल फायर है

एनएच 44 पर हुआ हादसा

हैदराबाद के अखबार, सियासत डेली के अनुसार, तान्या हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से चार दोस्तों के साथ वापस आ रही थीं, उस दौरान यह दुर्घटना हुई। घटना एनएच 44 पर हुई और लोग तुरंत मदद के लिए पहुंचे। हालांकि तान्या की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। उनके शव को उस्मानिया अस्पताल ले जाया गया और उनके माता-पिता को सूचित किया गया।

Arjun Kapoor और Malaika Arora के बीच फिर हुआ झगड़ा, क्या टूटने की कगार पर है दोनों का रिश्ता?

दीया मिर्जा को मानती थी आइडल

तान्या ने पहले यू एंड आई मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि कैसे वह अपने काम के लिए प्रेरणा के लिए दीया की तरफ देखती थीं। उन्होंने कहा, "मैं अपने जीवन की सभी मजबूत महिलाओं - मेरी मां, मेरी नानी, मेरी अम्मा, दीपा दादी और मेरी मौसी, दीया मिर्जा को देखकर और सीखते हुए बड़ी हुई हूं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement