Saturday, May 25, 2024
Advertisement

कुर्ता...पर्दा सब सेम! परिणीति-दिलजीत की 'चमकीला' के इस सीन में इतनी बारीकी, असली वाला पहचानने में होंगे कंफ्यूज

परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का एक सीन तेजी से वायरल हो रहा है। इस सीन को लोग रियल लाइफ वाले वीडियो से कंपेयर कर रहे हैं। लाख कोशिशों के बाद भी दोनों के बीच कोई खास अंतर खोज पाना फैंस के लिए काफी मुश्किल हो गया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 17, 2024 20:46 IST
Amar singh chamkila- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमर सिंह चमकीला।

बॉलीवुड में बीते एक हफ्ते से एक ही फिल्म की चर्चा है। इस फिल्म का नाम है 'अमर सिंह चमकीला'। इस फिल्म को लेकर खूब तारीफें हो रही हैं। दर्शक से लेकर क्रिटिक्स तक इस फिल्म में नजर आए हर किरदार की बड़ाई कर रहे हैं। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं और इस फिल्म को और भी दमदार बनाने में पूरा हाथ निर्देश इम्तियाज अली का है। इम्तियाज के निर्देशन में हद से ज्यादा बारीकी देखने को मिली है, जिसकी तारीफ सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है। फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और इसके देखने के बाद हर कोई कह रहा है कि 'अमर सिंह चमकीला' की कहानी को इससे ज्यादा सटीक तरीके से नहीं दिखाया जा सकता था। इम्तियाज अली ने जितना ध्यान निर्देशन की बारीकियों पर दिया, ठीक उसी तरह दिलजीत और परिणीति चोपड़ा ने अपनी एक्टिंग पर ध्यान दिया है। यही वजह है कि फिल्म की कहानी लोगों के दिल में पूरी तरह उतर गई है। 

वायरल हो रहा है सीन

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'अमर सिंह चमकीला' का जो सीन छाया हुआ है, अब उसके बारे में बात करते हैं। इस सीन में दिलजीत और परिणीति, चमकीला और अमरजोत कौर के किरदार में स्टेज पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं। दोनों पूरी तरह से अमर सिंह चमकीला और अमरजोत कौर के रंग में रमे हुए है। एक झलक में आप शायद ही पहचान पाएं कि वो एक्टिंग कर रहे हैं या वो रियल लाइफ में वही हैं। इस सीन को रियल लाइफ सीन से कंपेयर किया जा रहा है जिसे देखने के बाद लोग काफी कंफ्यूज हो रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो 

डिट्टो सेम तरीके से फिल्माया गया सीन

वायरल वीडियो में दिलजीत और परिणीति में ठीक वही अल्लहड़पन देखने को मिल रहा है जो असल चमकीला और अमरजोत कौर में था। अब ये दावा हम कैसे कर रहे हैं, ये आपको बताते हैं। दरअसल ये सीन चमकीला और अमरजोत कौर के असल म्यूजिक वीडियो से इंस्पिरेशन लेकर तैयार किया गया है। चाल-ढ़ाल, हाव-भाव, कपड़े से लेकर बैकग्राउंड लगे पर्दे तक ऐसे कॉपी किए गए हैं, मानो असल हो। इम्तियाज ने की पैनी नजर की दाद देनी पड़ेगी, यही वजह है कि उनकी आखों से पर्दे पर टेंट हाउस का नाम भी नहीं छूटा है। परिणीति और दिलजीत ने उसी रंग के कपड़े पहने है जो असल वीडियो में चमकीला और अमरजोत कौर ने पहने थे। इतना ही नहीं दोनों एक्सप्रेशन के साथ हाथों को भी उसी तरह हिला रहे हैं। इसे देखने के बाद निर्देशन और एक्टिंग दोनों की तारीफ लाजमी हो जाती है। 

कुछ ऐसी है 'अमर सिंह चमकीला' की कहानी

बता दें, इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं। यह पंजाब के मूल रॉकस्टार और सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाले सिंगर अमर सिंह चमकीला की सच्ची कहानी पर आधारित है। परिणीति चोपड़ा ने अमर सिंह चमकीला की पत्नी अमरजोत कौर की भूमिका निभाई है। वास्तविक स्थानों पर फिल्माई गई यह फिल्म दर्शकों को पंजाब के लोक संगीत की की दुनिया में ले जाती है, जहां कभी चमकीला की आवाज छाई रहती थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement