Monday, April 29, 2024
Advertisement

थैंक यू फॉर कमिंग को बताया एडल्ट फिल्म, एकता कपूर ने यूं लगाई यूजर की क्लास

बॉलीवुड फ़िल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर की फ़िल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' हाल ही में 6 अक्टूबर को रिलीज़ हुई है। हालांकि फिल्म दर्शकों को कुछ खास पंसद नहीं आई, जिसके बाद लोगों ने एकता कपूर को ट्रोल करने शुरु कर दिया।अब हाल ही में एकता ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौथा पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स को जमकर लताड़ लगाई है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 10, 2023 21:01 IST
Ekta Kapoor- India TV Hindi
Image Source : DESIGN एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स दिया करारा जवाब

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस एकता कपूर ने एक से बढ़कर एक फिल्मे और शोज दिए हैं। अब हाल ही में उनकी फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' 6 अक्टूबर को रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को एकता कपूर ने रिया कपूर के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है, जिसमें  भूमि पेडनेकर,डॉली सिंह,शिबानी बेदी,शहनाज गिल,कुशा कपिला,अनिल कपूर,करण कुंद्रा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। हालांकि एकता कपूर की इस फिल्म का सिनेमाघरों में  कोई खास इंप्रेशन नहीं रहा।लेकिन फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बज बना हुआ है।  इस फिल्म को लेकर फैंस प्रोड्यूसर एकता को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि एकता कपूर ने कभी भी अपने काम को लेकर बिना वजह आलोचना करने वाले ट्रोल्स को नजरअंदाज नहीं किया बल्कि करारा जवाब दिया है। इस बार भी एकता कपूर ने कुछ ऐसा ही किया है। 

एकता ने शेयर किया पोस्ट

हाल ही में एकता कपूर ने अपने इंस्टा पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। एकता ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 'मैंने कभी भी ट्रेड वेबसाइटें नहीं पढ़ी हैं और न ही उन्होंने कभी उन फिल्मों के बारे में बताया है जिन्हें मैं बनाना चाहती हूं। हालांकि, यह मेरे ध्यान में आया है कि एक ट्रेड पत्रकार मेरे और मेरे साथियों के खिलाफ भद्दे पोस्ट शेयर कर रहा है। उन्होंने फिल्म नहीं देखी है, लेकिन फिर भी वह हमारे फिल्म द्वारा दिए गए संदेश से नाराज हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इसे एडल्ट फिल्म बताया है। उनका कहना है कि ऐसी कहानियों का 'हिंदी सिनेमा' में कोई स्थान नहीं है।आप मेरी निराशा की कल्पना कर सकते हैं। इन जैसे लोगों की वजह से हमारी इंडस्ट्री में कैसा असर पड़ता है। क्या हम ऐसे ठीक है? हम ऐसे के बारे में न सोचते हुए चाहते है कि 'थैंक यू फॉर कमिंग' जैसी फिल्में आती रहे। कोई आपको नहीं बता सकता कि आपको क्या करना है। हम नहीं रुकेंगे  'थैंक यू फॉर कमिंग'।

ट्वीटर पर भी एकता ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

इसके अलावा बीते दिन एकता ट्वीटर पर भी उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों को करारा जवाब देती हुआ नजर आई थी। जब एक यूजर ने एकता कपूर के एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनसे एडल्ट फिल्में बनाना बंद करने को कहा। तो इसका जवाब देते हुए एकता ने लिखा था 'नहीं, मैं एक एडल्ट हूं इसलिए मैं एडल्ट फिल्में बनाऊंगी।'

ऐसी है 'थैंक यू फॉर कमिंग' की कहानी

बता दें कि 'थैंक यू फॉर कमिंग' की कहानी काफी दिलचस्प है।ये फिल्म लड़कियों की नजर से रिश्तों की खोज करती है। साथ ही एक लड़की की रिलेशनशिप्स और तमाम परिस्थितियों के कारण उपजी कहानी पर प्रकाश डालती है। फिल्म को लेकर मिला जुला रिव्यू रहा है। कई लोगों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है है तो वहीं कई लोगों ने इसको लेकर आपत्ति जताई है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन महज 1 करोड़ का बिजनेस किया था। इसके बाद दूसरे दिन फिल्म डेढ़ करोड़ तक की कमाई कर पाई। वहीं रविवार को फिल्म ने 1.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

 

इजराइल से लौटने के बाद नुसरत भरूचा ने दिया पहला रिएक्शन, बताया वहां का आंखों देखा हाल

रश्मिका मंदाना संग लिपलाॅक करते दिखे रणबीर कपूर, 'एनिमल' से सामने आई ये तस्वीर

इजराइल-फिलिस्तान युद्ध पर अक्षय कुमार ने जताया दुख, बोले- 'किसी भी तरह का आतंकवाद'..

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement