Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'इमरजेंसी' और 'गणपत' की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर, Kangana Ranaut ने फिर बॉलीवुड को लिया निशाने पर

Ganapath and Emergency Clash: 'इमरजेंसी' और 'गणपत' की रिलीज डेट में भिड़ंत, कंगना रनौत ने फिर कसा बॉलीवुड पर निशाना और इस क्लैक को 'पैनिक मीटिंग...' का नाम दिया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 23, 2023 11:16 IST
Emergency and Ganpat will clash- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Emergency and Ganpat will clash

Ganapath and Emergency Clash: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच अब बीते दिन अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' की रिलीज डेट सामने आई है। जिसके बाद 'इमरजेंसी' और 'गणपत' के क्लैक की बात सोशल मीडिया पर छा गई। जिसके बाद अब कंगना रनौत ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के लोगों को फटकार लगाई है। साथ ही अपनी फिल्म के लिए नई तारीख को लेकर भी खुलासा किया है। 

एक महीने के बाद करेंगी नई तारीख का ऐलान 

कंगना रनौत ने कहा कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट का ऐलान एक महीने के अंतराल के साथ करेंगी। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने कुछ फिल्मों, टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चन की 'गणपत' और भूषण कुमार की 'यारियां 2' की रिलीज की तारीख 20 अक्टूबर तय होने के बाद यह फैसला किया है।

क्या बोलीं कंगना रनौत 

पहले ट्वीट में कंगना ने लिखा, "जब मैं इमरजेंसी रिलीज के लिए डेट ढूंढ रही थी तो मैंने देखा कि इस साल मूवी कैलेंडर बहुत ज्यादा फ्री है, शायद इसलिए क्योंकि हिंदी इंडस्ट्री को झटका लग रहा है, मेरे पोस्ट-प्रोडक्शन टाइमलाइन के आधार पर मैंने इसे शून्य कर दिया। 20 अक्टूबर, एक हफ्ते में टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार की रिलीज के साथ।"

'पैनिक मीटिंग हो रही है'

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, "20 अक्टूबर को अपनी फिल्म की घोषणा की, जबकि पूरा अक्टूबर खाली है इतना ही नहीं नवंबर, दिसंबर और सितंबर भी हैं लेकिन आज अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ ने 20 अक्टूबर को अपनी महत्वाकांक्षी परियोजना की घोषणा की, हा हा लगता है पैनिक मीटिंग हो रही है बॉलीवुड माफिया गैंग्स में।"

क्लैश की क्या जरूरत है?

कंगना ने कहा कि वह 'इमरजेंसी' के ट्रेलर की रिलीज से एक महीने पहले रिलीज की नई तारीख की घोषणा करने जा रही हैं। उन्होंने लिखा, "अब इमरजेंसी के लिए रिलीज की तारीख मैं केवल ट्रेलर के साथ ही एक महीने पहले घोषणा करूंगी, जब सारा साल फ्री है तो क्लैश की जरूरत क्यों है भाई? ये बुरा हाल है इंडस्ट्री का  फिर भी इतनी दुर्बुद्धि, क्या खाते हो यार तुम सब, इत्ने सेल्फ डिस्ट्रक्टिव कैसे हो?"

Madhubala: कम उम्र में मिला स्टारडम, इस स्टार से हुई शादी, लेकिन दर्द भरा बीता अंतिम समय

'गणपत' है बिग प्रोजेक्ट

टाइगर श्रॉफ द्वारा अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'गणपत' का टीज़र जारी करने के बाद कंगना का यह ट्वीट आया। टाइगर के अलावा फिल्म में कृति सैनन और अमिताभ बच्चन भी हैं। यह वाशु भगनानी की एक बिग बजट फिल्म है। वहीं कंगना के लिए 'इमरजेंसी' एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। उन्होंने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्होंने फिल्म का निर्देशन भी किया है।

सौरव गांगुली की जिंदगी को पर्दे पर दिखाएंगे रणबीर कपूर, मेकर्स जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement