Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सौरव गांगुली की जिंदगी को पर्दे पर दिखाएंगे रणबीर कपूर, मेकर्स जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

Sourav Ganguly's Biopic: एमएस धोनी और कपिल देव की बायोपिक के बाद अब बॉलीवुड सौरव गांगुली की बायोपिक बनाने जा रहा है। जिसमें लीड किरदार में रणबीर कपूर नजर आएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 23, 2023 11:20 IST
Sourav Ganguly's Biopic- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sourav Ganguly's Biopic

Sourav Ganguly's Biopic: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के करियर में भी कई उतार चढ़ाव आए। क्रिकेट से संन्यास के सालों बाद भी सौरव क्रिकेट प्रेमियों के फेवरेट हैं। अब उनके पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन को उनके फैंस सिनेमा के पर्दे पर देख सकेंगे। क्योंकि अब बॉलीवुड में उनके जीवन पर एक बायोपिक बनने जा रही है। जिसमें सौरव के किरदार में रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं। 

सौरव गांगुली ने दी स्क्रिप्ट को मंजूरी 

लंबे समय से इस बायोपिक को लेकर खबरें सामने आ रही थीं। जिसमें कई हीरो के नाम भी सामने आए लेकिन अब इस फिल्म में सौरव गांगुली के किरदार के लिए रणबीर कपूर का नाम फाइनल हो गया है। वहीं दूसरी ओर सौरव गांगुली ने अपनी बायोपिक के लिए बनाई गई स्क्रिप्ट को मंजूरी दे दी है। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। वहीं रणबीर ने भी इस बात की पुष्टी की है कि उनके पास ये स्क्रिप्ट आई है, जिसे लेकर अभी बातचीत जारी है।   

धोनी का किरदार भी होगा फिल्म में

वहीं ईटाइम्स की ताजा रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में सिर्फ सौरव गांगुली के अलावा एमएस धोनी का किरदार भी नजर आएगा। हालांकि अब तक इस फिल्म की पूरी कास्ट को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है। इसलिए नहीं कहा जा सकता कि धोनी के रोल में कौन सा किरदार नजर आएगा। 

Bhagyashree Birthday Special: 54 की उम्र में कहर ढाती हैं 'मैंने प्यार किया' की सुमन, बेटा और बेटी कर चुके हैं डेब्यू

कब शुरू होगी शूटिंग 

ऐसा लग रहा है कि रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रोमोशन से फ्री होने के बाद इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे। हालांकि इसकी शूटिंग के पहले रणबीर कोलकाता जाकर सौरव के साथ कुछ समय बिता सकते हैं। जिससे वह इस किरदार पर काम कर सकें। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सौरव गांगुली की ये बायोपिक नेट वेस्ट सीरीज में गांगुली की परफॉर्मेंस और पत्नी डोना के साथ उनके रिश्तों पर भी फोकस करेगी।

Madhubala: कम उम्र में मिला स्टारडम, इस स्टार से हुई शादी, लेकिन दर्द भरा बीता अंतिम समय

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement