Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Entertainment Top 5 News Today: Bigg Boss 16 से लेकर ‘ऊंचाई’तक, यहां पढ़िए मनोरंजन जगत की टॉप 5 खबरें

Entertainment Top 5 News Today: फिल्म के ट्रेलर के बाद अब 'ऊंचाई' के कलाकारों का नया वीडियो सामने आया है। इसके अलावा दिवाली के मौके पर ओटीटी पर कई फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली है। यहां पढ़िए बॉलीवुड की टॉप न्यूज

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 20, 2022 14:05 IST
Entertainment Top 5 News- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Entertainment Top 5 News Today

Highlights

  • शहनाज गिल ने विक्की कौशल के साथ दिवाली पार्टी की कई फोटो शेयर की हैं
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं

Entertainment Top 5 News Today: एक बार फिर हम आपके लिए मनोरंजन जगत की छोटी-बड़ी खबरे लेकर आपके सामने पेश हैं। यहां हम आपको आज की सभी मसालेदार खबर के बारे में बताएंगे। बिग बॉस 16 की लेटेस्ट अपडेट से लेकर नई वेब सीरीज और ओटीटी फिल्मों की रिलीज डेट तक, सभी डिटेल्स आपको यहां मिलेगा। तो आइए जानते हैं आज की टॉप एंटरटेनमेंट खबरें।

ये भी पढ़ें: आर्केस्ट्रा में इंस्ट्रूमेंट बजाते थे लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल, जानिए कैसे बने सफल म्यूजिक कंपोजर

Bigg Boss 16: ऐसी खबर आ रही है की बिग बॉस 16 में अब अब्दू रोजिक के दुश्मन हसबुल्ला की एंट्री होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के शो मेकर्स ने हसबुल्ला को अप्रोच किया है। उनकी जल्द ही शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। बता दें कि हसबुल्ला रूस के रहने वाले हैं। बता दें उनकी उम्र महज 20 साल की है। लेकिन उनका कद 3 फूट का है। हसबुल्ला के वीडियो काफी वायरल होते है। हसबुल्ला और अब्दू रोजिक एक दूसरे को अपना कॉम्पिटीटर मानते हैं। इन दोनो के बीच हमेशा कोल्ड वॉर भी होता रहता है।

Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक के दुश्मन हैं हसबुल्ला? जिनकी जल्द होने वाली है बिग-बॉस में Wild Card Entry

Katrina Kaif Vicky Kaushal: प्रोड्यूसर रमेश तोरानी की दिवाली पार्टी में पहुंची शहनाज गिल ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं। जिसकी तस्वीरें सामने आते ही फैंस शहनाज पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने विक्की कौशल के साथ दिवाली पार्टी की कई फोटो शेयर की हैं। इस फोटो मे विक्की शहनाज को गले गलाते भी दिख रहे हैं। इस फोटो में विक्की ब्लैक कुर्ता में स्मार्ट लग रहे हैं। वहीं शहनाज भी ब्लैक साड़ी में मस्त दिख रही हैं। 

Vicky Kaushal इस एक्ट्रेस से हुए क्लोज, फोटोज देख Katrina Kaif को होने लगेगी जलन!

OTT Release: दिवाली के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। इनमें सस्पेंस, थ्रिलर, कॉमेडी और क्राइम सभी का तड़का लगाया गया है। तो इन सीरीज और फिल्मों के साथ आप अपनी दिवाली वीकेंड को और मजेदार बना सकते हैं। इनमें 'फोर मोर शॉट्स प्लीज','हेलो रिमेंबर मी', 'बिंबिसार', 'ट्रिपलिंग' और '20 सेंचुरी गर्ल' जैसी सीरीज और फिल्में शामिल हैं।

OTT Release: दिवाली वीकेंड बन जाएगा और मजेदार, ओटीटी पर रिलीज होने वाली है ये वेब सीरीज और फिल्में

Uunchai Video Viral: अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी की आगामी फिल्म ‘ऊंचाई’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। बता दें कि अब इस फिल्म का एक वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कलाकार खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है की एक्टर-एक्ट्रेस सिर्फ परदे के सामने नहीं बल्कि परदे के पीछे भी दोस्ती निभा रहे हैं। इस वीडियो के पीछे गाना चल रहा है और ‘ऊंचाई’ के सितारे रैंप वॉक रहे हैं। खास बात ये है की इस वीडियो में सब कलाकार काला कपड़ा पहने हैं। इस वीडियो को परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम में पोस्ट किया है। 

Uunchai Video Viral: ऑन कैमरा नहीं ऑफ कैमरा भी दोस्ती निभा रहे हैं ‘ऊंचाई’ के कलाकार, ब्लैक ड्रेस में रैंप वॉक का वीडियो हुआ वायरल

Vaishali Takkar Suicide: टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर ने 15 अक्टूबर को इंदौर सुसाइड कर लिया था, मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद किया गया था। इस नोट में एक्ट्रेस ने राहुल नवलानी पर उन्हें हैरेस करने का आरोप लगाया था। वैशाली राहुल के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी थीं और वो उसे परेशान कर रहा था और शादी नहीं करने दे रहा था। 19 अक्टूबर को पुलिस ने राहुल नवलानी को अरेस्ट कर लिया।

वैशाली टक्कर का एक्स-बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी हुआ अरेस्ट, सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement