Monday, May 06, 2024
Advertisement

Exclusive: प्रियंका चोपड़ा के लिए दूसरे देश में जाकर झंडा गाड़ना नहीं था आसान, बताया कैसे बनीं ग्लोबल स्टार

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को हॉलीवुड में लीड रोल पाने के लिए करीब 10 साल का वक्त लग गया, जिसके बाद अब उन्हें फिल्म और सीरीज में लीड किरदार मिला है। एक्ट्रेस ने अपने करियर के बारे में इंडिया टीवी पर कई सीक्रेट रिवील किए।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Akanksha Tiwari Updated on: April 20, 2023 15:44 IST
priyanka chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA Priyanka chopra Exclusive interview

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आजकल अपनी अपकमिंग सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) के प्रमोशन में बिजी हैं। अमेजन प्राइम वीडियो की इस सीरीज का दर्शकों को भी इंतजार है। 'सिटाडेल' (Citadel) में पहली बार प्रियंका चोपड़ा बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर रही हैं। इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में प्रियंका ने अपनी जर्नी के बारे में बताया, जिसे जानकर उनके फैंस को भी इंस्पिरेशन मिलेगी। प्रियंका ने बताया कि उन्होंने अपने पहले अमेरिकी थ्रिलर ड्रामा टेलीविजन सीरीज 'क्वांटिको' (Quantico) के लिए 11 महीने तक 18 घंटे हर दिन काम किया।

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड जर्नी

प्रियंका चोपड़ा ने इंडिया टीवी के साथ इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने हॉलीवुड में 2015 में क्वांटिको में काम किया था जिसके बाद से अब तक करीब 10 साल होने वाले हैं और इतने समय के बाद उन्हें अब बतौर लीड एक्ट्रेस काम करने का मौका मिल रहा है। प्रियंका ने बताया कि उन्होंने टीवी सीरियल 'क्वांटिको' (Quantico) के लिए 11 महीने तक दिन के 18 घंटे काम किया और एक ही किरदार को निभाया। 22 एपिसोड की इस सीरीज में काम करने के बाद प्रियंका ने ब्रेक लिया और बाद में उन्होंने वहां लोगों से मिलना शुरू किया, मीटिंग्स कीं और ऑडीशन दिए। जिसके बाद उन्हें कई छोटे रोल मिले। जिन्हें करके उन्होंने अपनी पहचान बनाई और आज के समय में करीब 10 साल बाद उन्हें लीड रोल मिलने लगे हैं।

दूसरे देश में झंडा गाड़ना आसान नहीं

प्रियंका ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने वहां अपनी काबिलियत दिखाई और लोगों का विश्वास जीता, जिसके लिए बहुत मेहनत लगी। प्रियंका ने कहा कि अगर आप दूसरे देश में जाकर झंडा गाड़ रहे हैं तो ये आसान नहीं था इसके लिए बहुत मेहनत लगी है और ये मायने रखती है। प्रियंका ने कहा कि लोगों को लगता है कि अगर आपकी एक फिल्म चल गई तो आपकी बात बन गई लेकिन असल में ऐसा नहीं है। एक्टर एक फ्रीलांसर की तरह है जिसे पता नहीं होता कि उसका अगला चेक कहां से आने वाला है। 

यह भी पढ़ें: कौन हैं विनाली भटनागर? 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे ये नए चेहरे

एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है बाबा सिद्दीकी की बेटी, इफ्तार पार्टी में सलमान संग आईं नजर

'किसी का भाई किसी की जान' की एडवांस बुकिंग शुरू, बंपर कमाई करने को तैयार सलमान खान की फिल्म!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement