Friday, March 29, 2024
Advertisement

मशहूर एक्ट्रेस कल्याणी कुराले का निधन, सड़क दुर्घटना में हुई मौत

Kalyani Kurale Road Accident: मराठी अभिनेत्री कल्याणी कुराले जब अपना रेस्टोरेंट बंद कर घर जा रही थीं, तो रास्ते में डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी और उनकी मौत हो गई।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 13, 2022 16:43 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kalyani Kurale

Kalyani Kurale Road Accident: सिनेमा जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है। बता दें मशहूर मराठी अभिनेत्री कल्याणी कुराले की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार कल्याणी कुराले को कोल्हापुर रोड पर एक डंपर ने टक्कर मार दी थी। 

बता दें कुछ दिनों पहले अभिनेत्री ने एक नया रेस्टोरेंट खोला था और रोज रेस्टोरेंट में एक्ट्रेस मेहमानों को हैंडल करने जाती थी। कल्याणी अपने दोनों कामों को अच्छे से हैंडल कर लेती थी। अभिनेत्री को आखिरी बार शो 'दखंचा राजा ज्योतिबा' और 'तुझ जीव रंगला' में देखा गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कई टीवी शोज में भी काम किया है। 

Bollywood Actress: बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिसे फिल्म को सुपरहीट कराने के लिए किसी अभिनेता की जरूरत नहीं पड़ती

अभिनेत्री सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती थी। बता दें हाल ही में कल्याणी ने एक पोस्ट शेयर किया था जो अभी बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह रोटी बना रही है। इसके साथ ही कल्याणी ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह एक सॉन्ग में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। एक हफ्ते पहले ही अभिनेत्री ने अपना जन्मदिन मनाया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement