Bamba Bakya: संगीत की दुनिया को एक और झटका, मशहूर सिंगर बंबा बाक्या का निधन

Bamba Bakya passes away:कॉलीवुड के मशहूर गायक बंबा बाक्या का आज चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया है। बंबा ने कई तमिल सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दी थी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 02, 2022 10:56 IST
Bamba Bakya- India TV Hindi
Image Source : BAMBA BAKYA Bamba Bakya

Highlights

  • बंबा बाक्या ने आखिरी बार एआर रहमान की पोन्नियिन सेलवन की पोन्नी नाधी गाया था।
  • बंबा के आकस्मिक निधन से पूरी तमिल इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है।

Bamba Bakya passes away: कॉलीवुड के मशहूर गायक बंबा बाक्या का आज चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया है। बता दें बंबा बाक्या लंबे समय से बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती थे। 49 साल के बंबा बाक्या ने आखिरी बार एआर रहमान की पोन्नियिन सेलवन की पोन्नी नाधी गाया था। बेचैनी की शिकायत के बाद बंबा बाक्या को कल रात चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद उनका निधन हो गया। बंबा के आकस्मिक निधन से पूरी तमिल इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है।

Aamir Khan: आमिर खान ने ये वीडियो शेयर कर मांगी माफी, फिर किया डिलीट, फैंस हुए आग बबूला

सुपरहिट गानों में दी थी आवाज 

बंबा ने कई तमिल सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दी थी। उन्होंने 'सरकार' से 'सिमटांगरन', रजनीकांत की '2.0' से 'पुलिनंगल' और 'बिगिल' से 'कलामे कलामे' जैसे शानदार गाने गाए थे। उनका गाना 'राती' भी काफी फेमस हुआ था।

एआर रहमान की बेटी ने दी श्रद्धांजलि 

एआर रहमान की बेटी ने भी बाक्या को श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने लिखा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा कि आप नहीं रहे। उन्होंने बाक्या को अद्भुत व्यक्ति और संगीतकार बताते हुए शोक व्यक्त किया है।उनके अलावा एक्टर शांतनु भाग्यराज ने भी बंबा बक्या के अचानक दुनिया को अलविदा कहे जाने पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि उनकी आवाज से प्यार था। बहुत जल्दी चले गए। रेस्ट इन पीस।

Amitabh Bachchan ने दे दी कोरोना को मात, काम पर वापस लौटे बिग बी

Horror-comedy film: इस वीकेंड ले थोड़ी हॉरर थोड़ी कॉमेडी मूवी का डबल धमाल, होगा फुल ऑन एंटरटेनमेंट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन