Sunday, April 21, 2024
Advertisement

ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' ने घटती कमाई के बावजूद मारी बाजी, इतने करोड़ का किया कलेक्शन

ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' की कमाई सिनेमाघरों में घटती नजर आ रही थी। 8 दिन तक फिल्म का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा है। वहीं फिल्म 'फाइटर' ने 9वें दिन 150 करोड़ की बिजनेस कर कमाल कर दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 03, 2024 7:53 IST
Deepika Padukone Hrithik Roshan film Fighter crosses 150 crore- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋतिक-दीपिका की फाइटर ने 150 करोड़ की कमाई

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की पहली फिल्म 'फाइटर' गणतंत्र दिवस 2024 से एक दिन पहले रिलीज हुई थी। फिल्म ने 22.5 करोड़ रुपए की शुरुआत के बाद घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई में गिरावट देखने को मिली है। Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 8 दिनों तक कुछ खास कमाई नहीं की थी, जिसके चलते कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली थी। हालांकि वीकडेज में फिल्म की कमाई में काफी गिरावट भी देखी गई। वहीं फिल्म 'फाइटर' ने 9वें दिन धमाकेदार कमाई कर सभी को हैरान कर दिया है। रिलीज के 9वें दिन का कलेक्शन बेहद शॉकिंग है।

'फाइटर' का बॉक्स ऑफिस हाल 

फिल्म 'फाइटर' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की पहली बार स्क्रिन पर जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। दमदार एरियल एक्शन सीन्स भी फिल्म में दिखाने को मिले हैं। इस फिल्म को पहले दिन यानी ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला था। वहीं पाचवें दिन से फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिला। कलेक्शन कि बात करें तो 29.5 करोड़ से ओपनिंग करने वाली इस फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 146.5 करोड़ की कमाई की है। वहीं 9वें दिन 5.35 करोड़ की कमाई की है।

'फाइटर' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 9

फिल्म ने पहले दिन 22.5 करोड़ रुपए की कमाई की और 26 जनवरी के दिन 75.56% के उछाल के साथ 39.5 करोड़ रुपए की कमाई की। सैकनिल्क रिपोर्ट के अनुसार 'फाइटर' ने रिलीज के 9वें दिन 5.35 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने 9 दिनों में कुल अब तक 151.85 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

यहां देखें रिपोर्ट-

फिल्म 'फाइटर' के बारे में

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी के किरदार में हैं। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख जैसे स्टार्स भी फिल्म में नजर आए।

ये भी पढ़ें:

मनोज बाजपेयी ने इस एक्टर की जमकर तारीफ की, बोले- इंडस्ट्री में इन से अच्छा कोई नहीं...

शाहिद कपूर 'तेरी बातों में ऐसा...' ही नहीं इन फिल्मों में भी अपने जबरदस्त डांस से लोगों को बना चुके हैं दीवाना

अक्षरा सिंह के इवेंट में हुआ भयंकर बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, देखें वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement