Sunday, April 28, 2024
Advertisement

करण जौहर ने की अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट, नाम गेस करने वालों को मिलेगा ये ईनाम

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक पोस्ट कर के अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट की है। हालांकि, उन्होंने फिल्म का ना तो नाम बताया है और ना ही फिल्म के कास्ट के बारे में कोई जानकारी दी है। लेकिन उन्होंने फैंस से इस फिल्म के बारे में गेस करने के लिए कहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 28, 2024 16:46 IST
Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : DESIGN करण जौहर ने की आगामी फिल्म का ऐलान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर हाल ही में अपने टाॅक शो काॅफी विद करण को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे, कुछ दिन पहले ही उनके शो का 8वां सीजन समाप्त हुआ है। वहीं अब अपने शो के खत्म होते ही करण जौहर ने अपने फैंस को एक और सरप्राइज दे दिया है। हाल ही में केजो ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, लेकिन इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म को लेकर थोड़ा सस्पेंस रखा है। ना तो उन्होंने अपने इस पोस्ट में फिल्म का नाम बताया है और ना ही उन्होंने फिल्म की कास्ट के बारे में कुछ कहा है। 

करण जौहर ने फिल्म को लेकर दिया ये हिंट

हालांकि करण ने ये पोस्ट शेयर करते हुए फैंस से फिल्म का नाम गेस करने के लिए कहा है साथ ही ये भी कहा है कि जो भी उनकी फिल्म की नाम को गेस करेगा उसे वो ईनाम देंगे। करण जौहर ने पोस्ट में लिखा है- 'अनुमान लगाना शुरू कर दीजिए।' स्टेटमेंट में करण ने कहा, "यह कोई फिल्म की अनाउंसमेंट नहीं है, इस फिल्म की हम पिछले साल से शूटिंग कर रहे हैं। हमने इसे सीक्रेट रखा, क्योंकि डेब्यू डायरेक्टर का फैसला था कि फिल्म से जुड़े प्रमुख पहलुओं को न बताया जाये, यहां तक कि क्रू को भी नहीं। इसलिए हमने इसे छिपा कर रखा। वहीं करण ने आगे हिंट दिया गया कि साउथ का एक सुपरस्टार है, जिसने अभी-अभी सक्सेसफुल पैन इंडिया फिल्म दी है। दूसरी कास्ट के बारे में करण ने कहा कि वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो बहुत पसंद की जाती हैं और उन्हें हमेशा अपनी इमोशनल जर्नी से लोगों को हैरान किया है। तीसरा एक एक्टर जो इस फिल्म से डेब्यू कर रहा है, और बिना थके इतनी मेहनत कर रहा है कि उसे उसकी जगह मिल सके। करण ने आगे पोस्ट में कहा है कि ये फिल्म तैयार है और जल्द ही रिलीज की जाएगी. कोई गेस?? अगर आप फिल्म के टाइटल और बाकी डिटेल्स को सही गेस कर पाते हैं- तो हमें आपको फिल्म की झलक दिखाने के लिए बुलाने में बेहद खुशी होगी।विद लव टीम।'

फैंस ने गेस किए ये नाम

वहीं करण के इस हिंट को देखते हुए पैंस तरह-तरह के क्याल लगा रहे हैं। फैंस का मानान है कि जो साउथ का एक सुपरस्टार है वो कोई और नहीं बल्कि पृथ्वीराज सुकुमारन हैं, जिन्होंने हाल ही में फिल्म 'सालार पार्ट 1' दी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। वहीं, डेब्यू एक्टर के रूप में फैंस इब्राहिम अली खान का नाम ले रहे हैं, जिनको लेकर चर्चा थी कि वह 'सरजमीं' से एक्टिंग दुनिया में कदम रख रहे हैं। वहीं, लीड एक्ट्रेस के रूप में फैंस काजोल का नाम गोस कर रहे हैं। जो अकसर अपनी  इमोशनल जर्नी से लोगों को हैरान करती हैं। फैंस के मुताबिक करण जिस फिल्म की बात कर रहे हैं वो 'सरजमीं' है जिसका निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी कर रहे हैं। अब ये नाम सही है या गलत इसका खुलासा खुद करण जौहर ही करेंगे, जिसके लिए फैंस को थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा। फिल्हाल करण का ये पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फैंस इसपर जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

'अनुपमा' में आज फ़िर होगी #MaAn की मुलाक़ात, रुपाली गांगुली ने कर दिया एपिसोड के पहले ही खुलासा

राम लला की इस भोजपुरी एक्ट्रेस पर हुई कृपा, प्राण प्रतिष्ठा के दिन एक नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने खरीदा दो-दो घर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement