Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

कैसी थी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की पहली मुलाकात? आप नेता ने खुद शेयर किया मैजिकल मोमेंट

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा जल्द शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी को लेकर बज बना हुआ है। हाल में ही राघव चड्ढा ने परिणीति से पहली मुलाकात को लेकर बात की है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: September 08, 2023 10:01 IST
Parineeti Chopra, Raghav Chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने बीते दिनों सगाई की और इसी के साथ अपने प्यार का ऐलान कर दिया। शादी की तस्वीरें लंबे समय तक सोशल मीडिया पर छाई रहीं। इसके बाद से ही दोनों को लगातार कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। दोनों को कई बार राजस्थान जाते भी देखा गया, जिसके बाद दोनों की शादी राजस्थान में होने की कयास लगाई गई। बीत दिन शादी से जुड़ी डिटेल्स सामने आ गई थीं और इनविटेशन कार्ड भी वायरल हुआ था। अब इन सब अपडेट्स के बीच राघव चड्ढा का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है, जो उन्होंने परिणीति से अपनी मुलाकात को लेकर कहा है। 

राघव ने बताया मैजिकल मोमेंट

रणवीर अल्लाहबादिया के इंटरव्यू में राघव चड्ढा ने परिणीति चोपड़ा से मुलाकात पर बात की है। राघव चोपड़ा से पूछा गया था कि वो परिणीति चोपड़ा से कैसे मिले। इस पर जवाब देते हुए राघव ने कहा, 'सारे सवाल मुझसे आज न पूछिए, मैं घर जाऊंगा तो मुझे मार पड़ेगी कि सारे जवाब देकर आ गए। मैं बस यही कह सकता हूं कि हम जैसे भी मिले वो एक बहुत मैजिकल और ऑर्गैनिक तरीका था मुलाकात का। मैं भगवान का हर दिन इस मुलाकात के लिए शुक्रिया अदा करता हूं।' साथ ही राघव ने कहा कि वो परिणीति से मुलाकात के बाद बहुत खुश हैं। साथ ही कहा कि भगवान उन पर मेहरबान रहे हैं। उन्होंने परिणीति को अपनी जिंदगी की बहुत बड़ी ब्लेसिंग भी कहा। 

ये रहा वेडिंग शेड्यूल
आईएएनएस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक शादी की रस्में 23-24 सितंबर को होटल लीला पैलेस और उदयविलास में होंगी। इस दौरान राजनीति और बॉलीवुड जगत की कई बड़ी हस्तियां उदयपुर आएंगी। सूत्रों की मानें तो मेहंदी, हल्दी और संगीत कार्यक्रम 23 सितंबर से शुरू होंगे। साथ ही चर्चा है कि शादी के बाद गुरुग्राम में रिसेप्शन भी रखा जाएगा। इस कार्यक्रम में परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस सहित कई फिल्मी हस्तियों के शामिल होने की बात सामने आ रही हैं। दिल्ली और अन्य राज्यों के नेताओं के शामिल होने की भी शादी में उम्मीद की जा रही है। 

दोनों को पहले भी कई बार साथ में किया गया स्पॉट
बता दें, पहले भी परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। सगाई से ठीक पहले भी कई वीडियो सामने आए थे, जिसके बाद दोनों के रिश्ते की बात सोशल मीडिया पर आई थी। वहीं इसके अलावा दोनों को साथ में लंदन में घूमते हुए भी स्पॉट किया गया था। एक फैन ने दोनों के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। 

इस दौरान हुई थी दोस्ती
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। जानकारी के मुताबिक, इंगेजमेंट सेरेमनी में 150 मेहमान शामिल हुए। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने ऑफिशियली अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें पोस्ट कर के की थीं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी सगाई में पहुंचे थे। खबरों की मानें तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की दोस्ती फिल्म 'चमकीला' की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और अब शादी होने वाली है।

ये भी पढ़ें: KBC 15: लाल बहादुर शास्त्री से जुड़ा था 25 लाख का सवाल, जवाब पता होते हुए भी कंटेस्टेंट ने किया क्विट

पहले दिन ही शाहरुख खान की 'जवान' ने किया खेला, ताबड़तोड़ कमाई कर 'गदर 2' को भी चटाई धूल!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement