Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हेमा मालिनी के बर्थडे पर रखी गई शानदार पार्टी, सलमान खान समेत कई सेलेब्स हुए शामिल

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के बर्थडे के खास मौके पर एक शानदार पार्टी होस्ट की गई, जिसमें सलमान खान समेत कई सितारे पहुंचे। आइए दिखाते हैं कौन-कौन ड्रीम गर्ल की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 16, 2023 23:54 IST
Hema Malini - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हेमा मालिनी के बर्थडे बैश में पहुंचे कई सितारे

अभिनेत्री हेमा मालिनी आज 16 अक्टूबर को अपना 75वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। हेमा मालिनी को उनके बेहतरीन डांस और एक्टिंग के लिए जाना जाता है। हेमा मालिनी 70 और 80 के दशक में सिल्वर स्क्रीन की रानी थीं। हालांकि आज भी हेमा की चमकती त्वचा देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। इस उम्र में भी हेमा गजब की खूबसूरत दिखती हैं, मानों उन्होनें अपनी उम्र को रोक रखा हो। इस बात का सबूत उनका हालिया वीडियो भी दे रहा है। 

बर्थडे पार्टी में अपने लुक से हेमा ने चुरा ली लाइमलाइट

दरअसल हेमा मालिनी के बर्थडे के खास मौके पर उनके लिए शानदार पार्टी होस्ट की गई है, जिसमें कई सेलेब्स शामिल हो रहे हैं। वहीं इस मौके पर हेमा मालिनी चांद सी खूबसूरत नजर आई। अपने बर्थडे पार्टी में हेमा पिंक कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आई। इस पर उन्होंने गले में डायमंड नेकलेस, कानों में इयररिंग कैरी किया था, जिसमें वो बला की खूबसूरतलग रही थीं। उनका चमकता चेहरा, कातिल मुस्कान से लेकर उनकी खूबसूरत आंखों देखकर लोग आज भी उनके दीवाने हो जाते हैं। यही वजह है कि हेमा 75 साल की उम्र में भी अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। आइए अब एक नजर डालते है हेमा मालिनी के बर्थडे पार्टी में शामिल हुए सितारों पर ।

एशा देओल 

सबसे पहले बात करते हैं ड्रीम गर्ल की बेटी एशा देओल की। एशा अपनी मां की बर्थडे पार्टी में गोल्डन कलर के सिमरा गाउन में नजर आई। इसके साथ उन्होंने गोल्ड पर्स और गोल्डन हील्स पेयर किया था, जिसमें वो काफी खूबसूरत दिख रही थीं। 

सलमान खान

वहीं हेमा जी के बर्थडे पार्टी में भाईजान सलमान खान भी शामिल हुए। इस दौरान सलमान ऑल ब्लैक लुक में काफी डैशिंग दिख रहे थे। 

जया बच्चन 

इस पार्टी में अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भी शामिल हुई। इस मौके पर जया काफी स्टाइलिश लुक में नजर आईं। 

रानी, माधुरी और रेखा 

इस मौके पर बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाएं रेखा, माधुरी और रानी मुखर्जी भी शामिल हुईं। इस दौरान जहां रेखा गोल्डन साड़ी में अपने लुक से कहर ढाती दिखीं। वहीं माधुरी सिमरी लाइट पर्पल कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं। बात रानी मुखर्जी के लुक की करे तो वो भी इस दौरान साड़ी लुक में गजब दिख रही थीं।

शिल्पा भी अपनी मां और बहन शमिता के साथ पहुंची

हेमा के बर्थडे बैश में शिल्पा भी अपनी मां और बहन शमिता के साथ शामिल हुईं। इस दौरान जहां दोनों बहने येलो आउटफिट में ट्विनिंग करती नजर आईं। वहीं उनकी मां रेड कलर की साड़ी में अपनी बेटियों को टक्कर देती दिखीं।

जैकी श्रॉफ

ड्रीम गर्ल के बर्थडे में जैकी श्रॉफ भी पहुंचे। जैकी भी इस पार्टी में ऑल ब्लैक लुक में शामिल हुए थे। इस दौरान जग्गू दादा का बिदांस अंदाज देखने को मिला। 

 

शादी से पहले वरुण तेज और लावण्या के लिए रखी गई प्री-वेडिंग पार्टी, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीरें

कियारा आडवाणी ने करवाया ऐसा फोटोशूट, फैंस को याद आ गई फिल्म 'ड्रीमगर्ल' की पूजा

शादी के बाद परिणीति का दिखा पूल में स्वैग, हाथों में चूड़ा पहनकर ननद को दिखाईं बोल्ड अदाएं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement