Monday, May 13, 2024
Advertisement

मटर की सब्जी...परांठा-कचौड़ी, जानिए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में आए सेलेब्स को प्रसाद में खाने को क्या मिला?

अयोध्या में प्रभू श्रीराम आखिरकार स्थापित हो गए। पीएम नरेंद्र मोदी ने पूजा-अर्चना के बाद उनकी प्राण प्रतिष्ठा की। इस मौके पर तमाम दिग्गज नेता-अभिनेता पहुंचे। इस दौरान आए मेहमानों को खाने के खास प्रासद का डब्बा मिला, जानिए उस बाॅक्स में क्या-क्या शामिल था।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 23, 2024 9:14 IST
RAmlala- India TV Hindi
Image Source : X रामलला।

सालों से जिस पल का सभी इंताजर कर रहे थे आखिरकार वो पूरा हो गया। अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम पीएम मोदी के हाथों संपन्न हुआ। अब भगवान राम अपने जन्मभूमि के मंदिर में विराजमान हो गए हैं। इस खास मौके पर कई दिग्गीज हस्तियों ने शिरकत की और इस पल को भव्य बनाया। इस मौके पर तमाम फिल्मी सितारे भी मौजूद रहे हैं। हालांकि कुछ सेलेब्स न्योता मिलने के बावजूद कुछ वजहों से नहीं आ सके। लेकिन जिन्होंने भी इस ऐतिसाहिक पल का पास से दीदार किया, वह खुद को बहुत ही भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। इस दौरान सभी ने पास से रामलला के दर्शन किए। और फिर उन्हें इस दौरान एक डब्बे में खास तरह का प्रसाद भी दिया गया। जानिए प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आए मेहमानों को क्या-क्या खाने को मिला। 

राम मंदिर में आए सेलेब्स को मिला ये खास प्रसाद

बता दें कि राम मंदिर में आए सेलेब्स को एक बाॅक्स में प्रसाद दिया गया। इस बाॅक्स पर श्रीराम का नाम लिखा हुआ था और मंदिर की तस्वीर छपी हुई थी। इस समारोह में आए सभी मेहमानों को एक ही तरह का बाॅक्स दिया गया था। जिसमें मटर की सब्जी, परांठा, कचौड़ी और मिठाई थीं। साथ ही इसमें दो टीशू पेपर भी था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में ये सेलेब्स हुए थे शामिल 

बता दें, प्राण प्रतिष्ठा कार्याक्रम बहुत सारे बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे। इसमें आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, रोहिट शेट्टी ,माधुरी दीक्षित, राजकुमार हिरानी, रामचरण, प्रसून जोशी, कंगना रनौत, मधुर भंडारकर जैसे सितारों के नाम शामिल हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और चिरंजीवी से दिग्गज सितारों ने भी कार्यक्रम में पहुंचकर भगवान का राम लिया और इस ऐतिसाहिक पल के गवाह बनें। वहीं सोनू निगम, अनुराधा पौडवाल और शंकर महादेवन जैसे कलाकारों ने इस खास मौके पर खास परफॉर्मेंस भी दीं, जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग मंत्रमूग्ध हो गए। 

ये भी पढ़ें:

सलमान खान से मिलकर खुश हुए 'थॉर' फेम ये हॉलीवुड एक्टर, भाईजान संग तस्वीर शेयर कर जताई खुशी

क्या बेटी की शादी में नकली में रो रहे थे आमिर खान, आयरा खान ने बताई सच्चाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement