Monday, April 29, 2024
Advertisement

सलमान खान से मिलकर खुश हुए 'थॉर' फेम ये हॉलीवुड एक्टर, भाईजान संग तस्वीर शेयर कर जताई खुशी

सलमान खान और आलिया भट्ट को हाल ही में रियाद के एक इवेंट में देखा गया था। जहां उन्होंने फिल्म 'थॉर' में ओडिन का रोल प्ले करने वाले एंथनी हॉपकिंस के साथ पोज दिए। अब हाल ही में एंथनी हॉपकिंस ने सलमान खान संग इस दौरान की एक तस्वीर शेयर कर उनसे मिलने की खुशी जताई है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 22, 2024 22:44 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : X एंथनी हॉपकिंस ने सलमान के साथ शेयर की तस्वीर

यूं तो सलमान खान जहां भी जाते हैं अपने स्टाइल और लुक्स की वजह से छा जाते हैं। अब हाल ही में भाईजान सऊदी अरब के रियाद में जॉय अवॉर्ड्स फंक्शन में शामिल हुए थे। यहां भी सलमान ने अपनी मौजूदगी से इंवेट की शोभा बढ़ाई। इस दौरान सलमान खान को हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता एंथनी हॉपकिंस के साथ देखा गया है। इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं अब हाल ही में एंथनी हॉपकिंस ने सलमान खान के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टा पर शेयर की है और उनसे मिलने की खुशी जताई है। 

एंथनी हॉपकिंस ने सलमान के साथ शेयर की तस्वीर

एंथनी हॉपकिंस ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें दोनों लीजेंड साथ में स्माइल करते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान भाईजान ग्रे कलर के फॉर्मल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीं एंथनी हॉपकिंस ब्लैक कलर और वाइट फॉर्मल शर्ट पहने नजर आ रहे हैं।  इस तस्वीर को शेयर करते हुए ब्रिटिश एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'आपसे मिलना एक सम्मान की बात थी।' इसके साथ ही एंथनी हॉपकिंस ने अपने इस पोस्ट में सलमान खान को भी टैग किया है। 

Salman Khan

Image Source : X
एंथनी हॉपकिंस ने सलमान के साथ शेयर की तस्वीर

सलमान खान को मिला अवार्ड्स

बता दें कि सलमान खान जॉय अवार्ड्स इवेंट में हिस्सा लेने के लिए सऊदी अरब गए थे। यह दूसरी बार था जब सलमान को जॉय अवार्ड्स में आमंत्रित किया गया था। इस इवेंट में सलमान को 'पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर' मिला। वहीं इसी इवेंट में आलिया भट्ट भी नजर आईं और उन्हें सम्मानित भी किया गया था।

सलमान खान के बारे में 

सलमान खान आखिरी बार फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आए थे। इस फिल्म में एक बार फिर उनके साथ कैटरीना कैफ दिखी थी। सलमान खान को इन दिनों बिग बॉस होस्ट करते देखा जा सकता है। वहीं वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'बुल' में नजर आएंगे, जिसकी कुछ समय पहले ही अनाउंसमेंट हुई है। इसके अलावा भाईजान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में 'किक 2' और 'दबंग 4' जैसी फिल्में भी शामिल हैं।

ये भी देखें:

भारती सिंह के बेटे गोला राम अवतार में आए नजर, क्यूटनेस देख फैंस हुए फिदा

भगवा साड़ी पहन हाथों में ध्वज लिए, राम भक्ति में कुछ इस तरह लीन दिखीं शिल्पा शेट्टी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement