Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शर्मिला टैगोर से लेकर तनुजा तक, इन सेलेब्स के बच्चों ने अब तक नहीं की शादी

बॉलीवुड में आए दिन शादी और रिलेशनशिप की खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन आज हम आपको इन दिग्गज सेलेब्स के बच्चों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अब तक शादी नहीं की है। कई तो अब बुढ़ापे की दहलीज़ पर खड़े हैं फिर भी अब तक कुंवारे हैं। देखिए कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 03, 2023 6:07 IST
Bollywood celebs- India TV Hindi
Image Source : DESIGN इन सेलेब्स के बच्चों ने अब तक नहीं की शादी

बॉलीवुड स्टार्स की शादी को लेकर फैंस के बीच एक अलग ही क्रेज और माहौल देखने को मिलता है। इंडस्ट्री में कई स्टार्स तो दो या दो से ज्यादा बार शादियां भी कर चुके हैं। तो वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होने शादी के नाम से ही तौबा की हुई है। जी हां, इंडस्ट्री के कई पॉपुलर स्टार्स के घर में उनका कोई ना कोई बच्चा कुंवारा है। इस लिस्ट में महेश भट्ट से लेकर शर्मिला टैगोर और धर्मेंद्र जैसे कई स्टार्स के बच्चे शामिल हैं।

सलीम खान का बेटा सलमान खान

सलीम खान सलमान खान

Image Source : DESIGN
सलीम खान सलमान खान

लिस्ट में टॉप पर आता है सलमान खान का नाम। सलमान 57 साल के हो चुके हैं। लेकिन कोई नहीं जानता कि आखिर सलमान शादी कब करेंगे। सलीम खान के सभी बच्चों में सलमान सबसे बड़े हैं। अरबाज, सोहेल, अलवीरा, अर्पिता सभी की शादी हो चुकी है। हालांकि उनके दोनों बेटों का पत्नियों संग तलाक भी हो चुका है। हालांकि सलमान आजतक कुंवारे का टैग लेकर घूम रहे हैं।

शर्मिला टैगोर की बेटी सबा अली खान

शर्मिला टैगोर सबा अली खान

Image Source : DESIGN
शर्मिला टैगोर सबा अली खान

शर्मिला टैगोर तीन बच्चों की मां हैं। सैफ अली खान दो बार शादी कर चुके हैं और चार बच्चों के पापा है।शर्मिला टैगोर की सबसे छोटे बेटी सारा अली खान भी कुनाल खेमू के साथ हैप्पिली मैरिड हैं। लेकिन शर्मिला की बड़ी बेटी सबा अली खान ने आजतक शादी नहीं की है। 

महेश भट्ट की बेटी शाहीन भट्ट

महेश भट्ट शाहीन भट्ट

Image Source : DESIGN
महेश भट्ट शाहीन भट्ट

फिल्ममेकर महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट कपूर परिवार की बहू बन चुकी हैं। वहीं आलिया की बड़ी बहन शाहीन भट्ट अभी तक अनमैरिड है। 

तनुजा की बेटी तनीषा

तनुजा तनीषा

Image Source : DESIGN
तनुजा तनीषा

एक्ट्रेस तनुजा की दो बेटियां हैं काजोल और तनिषा मुखर्जी। अजय देवगन के साथ शादी करके काजोल हैप्पली मैरिड लाइफ बिता रहे हैं। 45 साल की तनिषा आज भी मिस्टर राइट का इंतज़ार कर रही हैं। 

विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना

अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना

Image Source : DESIGN
विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना

दिवगंत अभिनेता विनोद खन्ना ने भी दो-दो शादियां की थी। हांलाकि विनोद खन्ना के दोनो बेटों अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना ने शादी का लड्डू नहीं चखा है। अक्षय खन्ना 48 साल के हो चुके हैं, जबकि राहुल खन्ना 51 साल के हैं। दोनों अभी तक कुंवारे हैं।

माला सिन्हा की बेटी प्रतिभा सिन्हा

माला सिन्हा प्रतिभा सिन्हा

Image Source : DESIGN
माला सिन्हा की बेटी प्रतिभा सिन्हा

गुजरे जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री माला सिन्हा की बेटी को आपने राजा हिन्दुस्तानी फिल्म के परदेसी-परदेसी गाने में देखा होगा। प्रतिभा सिन्हा ने भी आज तक शादी नहीं की है। एक वक्त था जब प्रतिभा का दिल शादीशुदा नदीम पर आ गया था। लेकिन माला सिन्हा इस रिश्ते के खिलाफ थीं।

धर्मेंद्र का भतीजा अभय देओल

अभय देओल

Image Source : DESIGN
अभय देओल

6 बच्चों के पापा धर्मेंद्र के सभी बच्चे हैप्पिली मैरिड हैं। लेकिन, धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल ने आज तक शादी नहीं की है। 47 साल के हो चुके अभय सिंगल हैं और शादी पर यकीन नहीं करते हैं। 

 

'लियो' के नए पोस्टर में दिखा थलापति विजय का दमदार लुक, इस दिन जारी होगा फिल्म का ट्रेलर

खेसारी लाल यादव के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, वीडियो देख क्रेजी हुए फैंस

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने कराया अपने सपनों के महल का टूर, बेहद खूबसूरत है कपल का ड्रीम होम

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement