Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रिलीज के पहले ही लीक हुई Fukrey 3 Leaked? फिल्म की लिंक वायरल होने के पीछे ये है सच

फिल्म 'फुकरे 3' को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। Fukrey 3 रिलीज के दो दिन पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई है। वहीं इस फिल्म के लीक होने पर मेकर्स ने बड़ा खुलासा किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 26, 2023 18:03 IST
Fukrey 3 Leaked online twitter users shares film links on whatsapp but makers unveil a shocking twis- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Fukrey 3 Leaked

फिल्म 'फुकरे 3' 2023 की सबसे शानदार कॉमेडी सीक्वल में से एक है, जो छह साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था, जो लोगों को बहुत पसंद आया था। फिल्म 'फुकरे 3' ने अभी तक शानदार एडवांस बुकिंग कर रहा है। फिल्म में एक बार फिर से ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मंजोत सिंह की मस्ती देखने को मिलने वाली है। फिल्म 'फुकरे 3' रिलीज के दो दिन पहले ही लीक हो गई है। सोशल मीडिया पर लोग एक-दूसरे को इस फिल्म की लिंक शेयर कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने स्क्रीनशॉट भी शेयर किए है। 

फुकरे 3 हुई लीक

निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की 'फुकरे 3' ऑनलाइन लीक को लेकर लोगों के बीच हलचल मची हुई है। 'फुकरे 3' के बारे में सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि फिल्म  ऑनलाइन लीक हो गई है, जिसकी लिंक सब लोग एक-दूसरे को शेयर कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर पुलकित सम्राट ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

रिलीज के पहले ही लीक हुई फुकरे 3
'फुकरे 3' के रिलीज होने से दो दिन पहले ही सोशल मीडिया पर #Fukrey3Leaked ट्रेंड करने लगा है। कुछ यूजर्स का कहना है कि फिल्म टेलिग्राम पर लीक हो गई है। वहीं यूजर्स एक-दूसरे को लिंक शेयर करते हुए कुछ स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। 

लिंक वायरल होने के पीछे ये है सच 
दरअसल इस वीडियो का मकसद 'फुकरे 3' को पाइरेसी से बचाने को लेकर है। वायरल हो रहा लिंक गलत है इसमें फिल्म की जगह ट्रेलर और टीजर एड किया हुआ है। 28 सितंबर को इस मूवी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस मूवी में पुलकित सम्राट, मनोजत सिंह, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी और वरुण शर्मा जैसे कलाकार लीड रोल में मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें-

PM Modi ने दिग्गज अभिनेता देव आनंद को दी श्रद्धांजलि, सोशल मीडिया पर शेयर किया अनसुना किस्सा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा-अभिमन्यु के परिवार में होगी लड़ाई, मुस्कान दिखाएगी आपना असली रूप

Desi Vibes with Shehnaaz Gill में शिल्पा शेट्टी ने बताई अपनी लाइफ की कई अनसुनी बातें, कहा- ऐसा किरदार कभी नहीं किया...

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement