Monday, April 29, 2024
Advertisement

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office: 'ओएमजी 2' के आगे सुनामी साबित हो रही 'गदर 2', जानें तीन दिनों की पूरी कमाई

सनी देओल की 'गदर 2' और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। 'गदर 2' पूरी तरह से अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' पर भारी पड़ रही है। जानें, दोनों ने तीन दिनों में कितनी कमाई की है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 14, 2023 8:28 IST
Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection, - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'ओएमजी 2' और 'गदर 2'।

सनी देओल की 'गदर 2' और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। दोनों ही फिल्में 11 अगस्त को रिलीज हो गई हैं। फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों ने अपनी टिकट बुक कर ली थीं। भारी संख्या में लोग फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी 'गदर 2' में दिखाई जा रही है। वहीं OMG 2 में पूरी तरह से एक नई कहानी दिखाई गई है। फिल्म रिलीज के बाद से ही फिल्म देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है। सिनेमाघर हाउसफुल जा रहे हैं। दोनों ही फिल्में कमाल की होने की वजह से लोग थोड़ा कंफूज जरूर हो रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद भी 'गदर 2' लोगों की पहली पसंद बनी हुई है और 'ओएमजी 2' पर भारी पड़ रही है। 

'गदर 2' के आगे नहीं चला 'ओएमजी 2' का जादू

दोनों ही फिल्में शानदार हैं, लेकिन 'गदर 2' से लोगों के इमोशन्स जुड़े हैं और 22 साल बाद आ रही इस फिल्म को देखने के लिए फैंस भी बेसब्र थे। इसका असर सीधा कमाई पर पड़ा है। पहले से हुई बुकिंग ने 'गदर 2' को खूब फायदा पहुंचाया है। इसलिए शुरुआती तीन दिनों में फिल्म की बंपर कमाई हुई। वहीं 'ओएमजी 2' को भी देखने वालों की कमी नहीं है, लेकिन सनी देओल की फिल्म के आगे अक्षय की फिल्म का जादू नहीं चल रहा है। ऐसे में दोनों की कमाई में एक बड़ा फर्क देखने को मिल रहा है। 

'गदर 2' की कमाई
'गदर 2' के तीसरे दिन की कमाई पर नजर डाले तो सनी देओल की फिल्म ने 52 करोड़ की बंपर कमाई की है। फिल्म ने दूसरे दिन 43.08 करोड़ की कमाई की थी। वहीं पहले दिन की कमाई 40.1 करोड़ थी। तीन दिन के पूरे कलेक्शन पर नजर डालें तो फिल्म ने 135.18 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है। लॉन्ग वीकेंड की वजह से फिल्म अभी और बंपर कमाई कर सकती है। 15 अगस्त तक फिल्म की कमाई में कोई खास गिरावट दर्ज नहीं की जाएगी। इतने बड़े बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ 'गदर 2 बॉक्स ऑफिस सुपरहिट बन चुकी है। आने वाले दिनों में भी प्री-बुकिंग का बड़ा असर देखने को मिलने वाला है। 

इतनी रही 'ओएमजी 2' की कमाई
वहीं अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' की कमाई भी बीते तीन दिनों में लगातार बढ़ी है। फिल्म ने पहले दिन की तुलना में तीसरे दिन 50 प्रतिशत की बढ़त बनाई है। तीसरे दिन फिल्म ने 17.50 करोड़ की कमाई की है। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 15.3 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं पहले दिन फिल्म ने 10.26 करोड़ का आंकड़ दर्ज किया गया था। 'ओएमजी 2' ने तीन दिनों में 43.56 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है। इस फिल्म की कमाई पर भी ब्रेक नहीं लगने वाला। फिल्म को 15 अगस्त की छुट्टी का अच्छा फायदा मिलेगा।

ये भी पढ़ें: अरे ये क्या! 'बिग बॉस ओटीटी 2' के फिनाले से ठीक पहले बिगड़ी अभिषेक मल्हान की हालत, अस्पताल में भर्ती

'बिग बॉस ओटीटी 2' में एक साथ दिखेगा 'टाइगर' और 'पठान' का स्वैग? फिनाले में होने वाला है बड़ा धमाका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement